Saturday, May 21, 2022
spot_img
HomeमनोरंजनKGF chapter 2: रॉकी भाई ने लगाई बड़े पर्दे पर आग, ‘बाहुबली’...

KGF chapter 2: रॉकी भाई ने लगाई बड़े पर्दे पर आग, ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ को पछाड़ा

मुंबई। कन्नड़ फिल्मों के के सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही तहलका मचा दिया। हर तरफ बस फिल्म का ही शोर है।

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का प्रीमियर और सुबह के शो देखने वालों ने ट्विटर पर ही फिल्म का रिव्यू देना शुरू कर दिया है। लोगों ने तो पहला शो खत्म होने से पहले ही बता दिया कि रॉकी भाई दिल जीतने में कामयाब रहे कि नहीं। ट्विटर पर सिनेप्रेमियों की शुरुआती समीक्षाओं के अनुसार, ऐसा लगता है कि केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स ने जो वादा किया था वह पूरा किया – ये फिल्म बड़े पर्दे पर एक रोमांचक अनुभव है।

KGF chapter 2 Public Review: पब्लिक ने 'केजीएफ 2' को बताया ब्लॉकबस्टर, सिनेमाघरों में दिखी धूम

हाउसफुल हो चुके हैं सिनेमाघर
केजीएफ 2 ने रिलीज होते ही अपना अलग बज क्रिएट कर लिया है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में इतनी भीड़ उमड़ रही है कि थिएटर्स हाउसफुल हो रहे हैं। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- मैंने इससे बढ़िया फिल्म नहीं देखी। थिएटर्स फुल है और लोग सीटी बजा रहे हैं। ये फिल्म नहीं तूफान है, जो सिनेमाघरों में आ चुका है।’

संजय दत्त और रवीना टंडन की एक्टिंग की तारीफ
सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म में यश की जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन की दमदार एक्टिंग की भी तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अधीना और पीएम के रोल के लिए इनसे बेहतर कोई नहीं हो सकता था। एक यूजर ने लिखा- बस अब और नहीं इंतजार होगा- जल्द ही ”केजीएफ 3′ रिलीज करो।

सिर्फ एडवांस बुकिंग से कमा लिए 65 करोड़
फिल्म ‘केजीएफ 2’ अपनी मूल भाषा कन्नड़ के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज  हुई है। फिल्म ने सिर्फ सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग में ही नया रिकॉर्ड नहीं बनाया है बल्कि रिलीज से पहले फिल्म ने कुछ और रिकॉर्ड भी बना डाले हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बुधवार रात 9 बजे तक की सूचना के मुताबिक फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने टिकटों की एडवांस बिक्री से कुल 65.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की रिलीज से पहले बिकी टिकटों का किसी भी भारतीय फिल्म के लिए ये नया रिकॉर्ड है

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments