Tuesday, May 24, 2022
spot_img
Homeमनोरंजन'RRR' की जबरदस्त कामयाबी से जूनियर एनटीआर खुश, निर्देशक राजामौली और को-स्टार्स...

‘RRR’ की जबरदस्त कामयाबी से जूनियर एनटीआर खुश, निर्देशक राजामौली और को-स्टार्स का जताया आभार

मुंबई। जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर’ ( ‘RRR’ ) इन दिनों काफी चर्चा में है। हर कोई इस फिल्म और फिल्म के किरदारों के शानदार अभिनय की तारीफ कर रहा है।

अब इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म के अभिनेता जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म के निर्देशक एवं फिल्म के सभी कलाकारों व फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया है। अपनी पोस्ट में जूनियर एनटीआर ने लिखा-‘मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए प्रेरित करने के लिए जक्कना (राजामौली) का धन्यवाद। आपने सच में मेरे अंदर से मेरी सबसे अच्छी प्रतिभा को बाहर निकाला और मुझे पानी जैसा बहुमुखी महसूस कराया। आपने मुझे एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ाया है।

मुझे मेरे किरदार और उनके सभी जीवन के हिस्सों में बड़ी आसानी से ढाला। राम चरण मेरे भाई, मैं तुम्हारे बिना आरआरआर में अभिनय की कल्पना नहीं कर सकता… अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका के साथ कोई और न्याय नहीं कर सकता था। आरआरआर ही नहीं बल्कि भीम आपके बिना अधूरा होता।दिग्गज अजय सर के साथ काम करना सम्मान की बात है और मैं इन यादों को हमेशा संजो कर रखूंगा। आलिया, आप एक अभिनय का पावरहाउस हैं औऱ आपने अपनी उपस्थिति से फिल्म में अविश्वसनीय ताकत को जोड़ दिया है। ओलिविया, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भारतीय सिनेमा में आपका स्वागत है। मैं हमारी यादों को हमेशा एक साथ संजो कर रखूंगा। हमारी इस जर्नी में शामिल होकर आरआरआर को न केवल भारत की बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद।’

इसके साथ ही जूनियर एनटीआर ने अनुभवी स्क्रिप्ट राइटर विजयेंद्र प्रसाद, निर्माता डीवीवी दानय्या, क्रू टीम का भी आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को धन्यवाद देते हुए लिखा-‘ मैं अपने फैंस को दिल की गहराई से धन्यवाद देना चाहता हूं। आपको बिना शर्त प्यार और समर्थन ने मुझे कोविड-19 के सबसे चुनौतीपू्र्ण वक्त में भी अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित किया। मैं कई और फिल्मों के साथ आप सभी का मनोरंजन करने का वादा करता हूँ।’

फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। यह फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments