Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeGadgets19 जुलाई को लॉन्च होगा iQOO का धांसू स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत

19 जुलाई को लॉन्च होगा iQOO का धांसू स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत

टेक. अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो कुछ दिन तक रुक जाएं। क्योंकि आइकू कम्पनी जल्द ही (iQOO )10 सीरीज का स्मार्टफोन 19 जुलाई को लॉन्च करने जा रहा है। नई सीरीज में दो स्मार्टफोन- iQOO 10 और iQOO 10 Pro लॉन्च होंगे। इन स्मार्टफोन्स को कंपनी सबसे पहले चीन में लॉन्च करने वाली है। बीते कुछ दिनों में इस सीरीज के बारे में कई लीक्स आ चुकी हैं। अब कंपनी ने वनीला iQOO 10 का फर्स्ट लुक टीज करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। कंपनी ने जो प्रोमोशनल पोस्टर शेयर किया है, उसे देख कर कहा जा सकता है कि फोन का लुक बेहद शानदार है।

फोन फ्लैट फ्रंट पैनल के साथ आएगा। कंपनी इसमें सेल्फी कैमरा के लिए सेंटर पंच-होल ऑफर करने वाली है। फोन में दिए गए बेजल्स काफी स्लिम हैं और ये फोन के लुक को प्रीमियम बनाने का काम करते हैं। बैक पैनल की बात करें तो यहां कंपनी वर्टिकल BMW लाइनिंग दे रही है।

रियर पैनल पर मौजूद कैमरा यूनिट बड़ा है और यह दिखने में भी जबर्दस्त लग रहा है। कैमरा यूनिट में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है। इसमें 20x जूम वाला कैमरा भी शामिल है। फोन के राइट पैनल पर आपको वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन देखने को मिलेगा।

iQOO 10 स्मार्टफोन के फीचर

फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। इस फोन को कंपनी 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअम मिलेगा और फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है।

iQOO का यह फोन 4500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है, जो 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। चार्जिंग के लिए फोन में यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन में ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Origin OS आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments