Saturday, May 21, 2022
spot_img
HomeखेलIPL2022: लखनऊ से मैच हारने के बावजूद Kane Williamson ने की SRH...

IPL2022: लखनऊ से मैच हारने के बावजूद Kane Williamson ने की SRH के गेंदबाजों की तारीफ , कही ये बात

मुंबई। IPL2022: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ 12 रन से मिली हार बावजूद पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी के लिए अपने गेंदबाजों की तारीफ की है।

इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 169 रन बनाए। हैदराबाद के लिए वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड और टी नटराजन ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 157 रन ही बना सकी। लखनऊ के तेज गेंदबाज आवेश खान ने 18वें ओवर में मैच पलट दिया, तब हैदराबाद को 18 गेंदों पर 33 रन की जरूरत थी। उस वक्त निकोलस पूरन और वॉशिंगटन सुंदर क्रीज पर थे। इस ओवर में आवेश ने लगातार दो गेंदों पर निकोलस पूरन (34) और अब्दुल समद (0) को पवेलियन भेजा। इसके बाद हैदराबाद की टीम उबर नहीं सकी और हार गई।

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, पिछले मैच की अपेक्षा हमने काफी बेहतर प्रदर्शन किया। हमारी पावरप्ले गेंदबाजी तीन विकेट के साथ अच्छी थी। अगर हम अगली साझेदारी जल्दी तोड़ देते तो मैच हमारे पक्ष में होता, लेकिन दीपक हुड्डा और केएल राहुल को श्रेय दिया जाना चाहिए। दोनों ने मिलकर अपनी टीम को 169 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। यह एक अच्छी सतह थी। हमें पता था कि अगर हमें कुछ अच्छी साझेदारी मिलती तो मैच हमारे पक्ष में होता। मुझे लगता है कि हमारी गेंदबाजी अच्छी थी। हमारे गेंदबाजों ने पावरप्ले और डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments