Saturday, May 21, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022: पंजाब के कप्तान मयंक ने बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का...

IPL 2022: पंजाब के कप्तान मयंक ने बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा, लखनऊ ने 20 रनों से दी थी करारी शिकस्त

पुणे। IPL 2022: पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शुक्रवार को 20 रनों से मिली हार का ठिकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा है।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने शुक्रवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स को 20 रनों से हराकर नौ मैचों में छठी जीत दर्ज की।

154 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 133 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने 32, मयंक अग्रवाल ने 25, ऋषि धवन ने नाबाद 21 और लियम लिविंगस्टोन ने 18 रन बनाए। लखनऊ की तरफ से मोहसिन खान ने 3, दुष्मंथा चमीरा और क्रुणाल पांड्या ने 2-2 व रवि बिश्नोई ने 1 विकेट लिया।

मैच के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा, मुझे लगता है कि हम सिर्फ विकेट गंवाते रहे। हमारे पास ऐसे बल्लेबाज थे जो सेट थे और हम आउट होते रहे। यह निराशाजनक है और हमें सच्चाई का सामना करना होगा। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। नई गेंद चारों ओर सीम कर रही थी और कुछ उछाल थी, यह एक महत्वपूर्ण अवधि थी और उसके बाद बल्लेबाजी करना बेहतर हो गया था।

हालांकि मयंक ने गेंद से शानदार प्रदर्शन के लिए पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की भी सराहना की। पंजाब की तरफ से कागिसो रबाडा ने 4, राहुल चाहर ने दो व संदीप शर्मा ने 1 विकेट लिया।

अग्रवाल ने कहा, हम बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और एक गेंदबाजी इकाई के रूप में बहुत सी सही चीजें कर रहे हैं। अर्शदीप ने कदम बढ़ाया है, राहुल को विकेट मिले हैं और रबाडा हमेशा हमें महत्वपूर्ण विकेट दिला रहे हैं।

बता दें कि पंजाब किंग्स नौ मैचों में चार जीत और पांच हार के साथ अंक तालिका में 7वें स्थान पर है। पंजाब के 8 अंक हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments