Friday, May 27, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022 : KKR को मात देने के लिए इस प्लेइंग इलेवन...

IPL 2022 : KKR को मात देने के लिए इस प्लेइंग इलेवन से खेलेगी MI की टीम

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में पांच बार टूर्नामेंट जीतने वाली मुंबई (Mumbai Indians) की शुरुआत खराब रही। टीम अब तक खेले गए पहले दो मैच हार चुकी है। कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला काम नहीं कर रहा है और सूर्यकुमार यादव मध्यक्रम में गायब हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ टीम की प्लेइंग इलेवन कैसी दिखेगी यह सबकी नजर में है।

पहले मैच में अच्छी शुरुआत के बाद कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन की जोड़ी राजस्थान के खिलाफ जल्दी टूट गई। रोहित ने दिल्ली के खिलाफ 41 रन बनाए, जबकि राजस्थान के खिलाफ खेलते हुए वह केवल 10 रन ही बना पाए। ईशान के लिए, वह दोनों मैचों में अर्धशतक बनाने में सफल रहे हैं। दो हार के बाद सबक लेते हुए टीम कोलकाता के खिलाफ बेहतर रणनीति के साथ उतरेगी।

गेंदबाजी में सुधार

टीम की गेंदबाजी इस बार अच्छी नहीं लग रही है. पहले मैच में जसप्रीत बुमराह को भी दिल्ली के बल्लेबाजों ने दरकिनार कर दिया था। राजस्थान के खिलाफ उन्होंने 3 विकेट के साथ जोरदार वापसी की और कोलकाता के खिलाफ उसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे। उनके साथ डेनियल सैमस, टाइमल मिल्स और बेसिल थम्पी भी शामिल होंगे। मुरुगन अश्विन से स्पिन में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जाएगी।

मुंबई की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, ईशान किशन, अनमोलप्रीत सिंह/सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, तिमल मिल्स, बासिल थंपी और जयदेव उनादकट।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments