Saturday, May 21, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022: दिल्ली के हाथों मिली शर्मनाक हार से मयंक अग्रवाल निराश,...

IPL 2022: दिल्ली के हाथों मिली शर्मनाक हार से मयंक अग्रवाल निराश, पंजाब के कप्तान ने टीम के लिए कही ये बात

मुंबई। IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करारी हार का सामना करने के बाद, पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने निराशा व्यक्त की और कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी टीम इस हार को भूलकर आगे बढ़े।

पंजाब के खिलाफ मैच में दिल्ली के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को 115 रनों पर समेट दिया और फिर वार्नर (नाबाद 60) और पृथ्वी शॉ (41) के बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत दिल्ली ने 1 विकेट के नुकसान पर 10.3 ओवरों में टीम को जीत दिला दी।

मैच के बाद मयंक ने कहा, यह एक कठिन दिन है, आगे बढ़ने के लिए सबसे अच्छा है कि हम इसे भूल जाएं और आगे की ओर देखें। हमने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी नहीं की, हमें बस आज से आगे बढ़ने की जरूरत है। हम बहुत जल्दी जल्दी विकेट को रहे हैं, यह एक चिंता का विषय है।

उन्होंने आगे कहा, मैं बहुत ज्यादा नहीं सोचना चाहता, अगर हम ऐसा करते हैं, तो बहुत सारी नकारात्मक बातें सामने आएंगी। कुल 180 के आसपास का स्कोर प्रतिस्पर्धी हो सकता था। अंत में, मैं स्पिनरों को कुछ ओवर जल्दी दे सकता था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

पंजाब किंग्स का 115 रन इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में किसी भी टीम द्वारा अब तक का सबसे कम स्कोर है।

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 115 रनों पर सिमट गई। पंजाब की तरफ से जितेश शर्मा ने सर्वाधिक 32 रन बनाए। जितेश के अलावा कप्तान मयंक अग्रवाल ने 24 रनों की पारी खेली।

दिल्ली की तरफ से कुलदीप यादव, खलील अहमद,ललित यादव और अक्षर पटेल ने दो-दो व मुस्तफिजुर रहमान ने 1 विकेट लिया। जवाब में दिल्ली ने वार्नर (नाबाद 60) और पृथ्वी शॉ (41) के बेहतरीन पारियों की बदौलत 10.3 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाकर मैच जीत लिया। इन दोनों के अलावा सरफराज खान ने नाबाद 12 रन बनाए। पंजाब की तरफ से एकमात्र विकेट राहुल चाहर ने लिया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments