Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022: RCB के खिलाफ कुलदीप सेन ने कुछ ऐसे लिखी RR...

IPL 2022: RCB के खिलाफ कुलदीप सेन ने कुछ ऐसे लिखी RR की सफलता की कहानी, बताया पूरा गेम प्लान

पुणे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB ) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मंगलवार को पुणे में आईपीएल 2022 (IPL 2022) का मैच खेला गया। इस मैच में आरसीबी को करारी शिकस्त का समाना करना पड़ा। आरसीबी की हार की मुख्य वजह बने राजस्थान (RR) के तेज गेंदबाज कुलदीप सेन।

कुलदीप ने आरसीबी के 4 विकेट लेकर उसकी कमर ही तोड़ दी। अपने गेम प्लान के बारे में बात करते हुए कुलदीप सेन बताया कि उनका इरादा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में अच्छी लेंथ से गेंदबाजी करना था।

कुलदीप ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ चार विकेट लिए, जिसकी बदौलत राजस्थान 29 रनों से मैच जीतकर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।

कुलदीप ने कहा कि उन्हें आरसीबी (RCB) के गेंदबाजों जोश हेजलवुड और मोहम्मद सिराज को देखने के बाद पिच की प्रकृति का अंदाजा हो गया।

कुलदीप सेन ने मैच के बाद कहा, चोट के कारण मैं पिछले कुछ मैचों में नहीं खेल सका। पहली पारी को देखकर और जिस तरह से सिराज और हर्षल ने गेंदबाजी की, मुझे एहसास हुआ कि गेंद एक अच्छी लेंथ से रुक रही थी, इसलिए संजू ने मुझे हिट करने के लिए कहा। डेक कठिन था, योजना इसे अच्छी लंबाई पर रखने की थी। हम आसान रन नहीं देना चाहते थे।

कुलदीप सेन के चार विकेट और रियान पराग की 56 रनों की नाबाद पारी की बदौलत मंगलवार को यहां एमसीए स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 29 रनों से शिकस्त दी। कुलदीप के अलावा रविचंद्रन अश्विन ने तीन और प्रसिद्ध कृष्णा ने दो विकेट लिए।

145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी (RCB) की टीम 19.3 ओवर में 115 रनों पर सिमट गई। पराग ने बेहतरीन फील्डिंग करते हुए आरसीबी की पारी के दौरान चार कैच भी लिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments