Friday, May 27, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022: उमरान मलिक की तेज रफ्तार के मुरीद हुए केन विलियमसन,...

IPL 2022: उमरान मलिक की तेज रफ्तार के मुरीद हुए केन विलियमसन, तारीफ में पढ़े कसीदे

मुंबई। IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH )के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बुधवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक( Umran Malik) की जमकर तारीफ की। मलिक ने गुजरात के खिलाफ आईपीएल में अपना पहला पांच विकेट लिया, लेकिन मार्को जानसेन के खराब आखिरी ओवर के कारण हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा।

हैदराबाद के कप्तान विलियमसन Kane Williamson ने कहा कि उन्हें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात के खिलाफ पांच विकेट से मिली हार के बावजूद इस मैच से अच्छी सीख मिली। कप्तान ने शशांक सिंह की भी प्रशंसा की, जिन्होंने 6 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से 25 रन की तेज पारी खेली, जिससे सनराइजर्स की टीम 6 विकेट पर 195 के स्कोर तक पहुंच सकी।

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, यह क्रिकेट का एक शानदार खेल था जो पूरे 40 ओवरों तक गया। यह मैच किसी भी तरफ जा सकता था, लेकिन हमारे लिए बहुत अच्छी सीख थी। शशांक सिंह ने शानदार फिनिश किया, उन्होंने खूबसूरती से बल्लेबाजी की। अंत में गुजरात को श्रेय जाता है क्योंकि उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

मैच में टाइटन्स ने जीत हासिल की, लेकिन हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने पांच विकेट लेने के बाद सुर्खियां बटोरीं। जम्मू-कश्मीर के युवा तेज गेंदबाज ने टाइटन्स की पारी के सभी विकेट ऐसी पिच पर हासिल किए जो तेज गेंदबाजों के लिए सहायक नहीं थी।

उन्होंने कहा, मलिक खूबसूरती से गेंदबाजी कर रहा है, उसका प्रदर्शन उत्कृष्ट है। राशिद इस टूर्नामेंट में पहले भी बल्ले से अच्छा कर चुका है और उसने इसे फिर से किया है। जानसेन अच्छी तरह से वापसी करेगा, इस तरह के कई मैच हुए हैं। कभी-कभी आप बेहतर पक्ष से हार जाते हैं, इसका श्रेय गुजरात को जाता है। वे उत्कृष्ट रूप से अच्छा खेले।

रिद्धिमान साहा के अर्धशतक (68) और राहुल तेवतिया और राशिद खान की तेजतर्रार पारियों की बदौलत गुजरात ने बुधवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराया।

आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर हाई स्कोरिंग मैच का फैसला हुआ। राशिद और तेवतिया ने क्रमश: 31 रन और 40 रन की पारी खेली। हैदराबाद की तरफ से उमरान मलिक ने पांच विकेट लिए।

इससे पहले हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 195 रन बनाए। हैदराबाद की तरफ से अभिषेक शर्मा (65) और एडन मार्करम (56) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि शशांक सिंह ने 6 गेंदों पर 25 रनों की नाबाद आतिशी पारी खेली।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments