Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeटेक्नोलॉजीInfinix ने बजट में लॉन्च किया जबर्दस्त स्मार्टफोन, सिर्फ इतने रूपये में...

Infinix ने बजट में लॉन्च किया जबर्दस्त स्मार्टफोन, सिर्फ इतने रूपये में 6GB रैम और बेहतरीन फीचर

टेक. अगर आप बजट में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इंफीनिक्स कम्पनी ने जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किया है। शानदार स्मार्टफोन- Infinix Smart 6 Plus की एंट्री हो गई है। सिर्फ 7,999 रुपये में आने वाले इस फोन में आपको 6GB रैम (3GB+3GB वर्चुअल) मिलेगी। फोन 64GB के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी मेमरी को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। इनफीनिक्स के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.82 इंच का डिस्प्ले और ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन की सेल 3 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

इनफीनिक्स स्मार्ट 6 प्लस के फीचर और स्पेसिफिकेशन

  • इनफीनिक्स स्मार्ट 6 प्लस स्मार्टफोन में कंपनी 6.82 इंच का एचडी+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दे रही है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस 440 निट्स का है। यह 90.6% के स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। बजट सेगमेंट में आने वाले इस फोन में 3जीबी वर्चुअल के साथ 3जीबी रियल यानी टोटल 6जीबी रैम दी गई है। फोन 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। यूजर्स जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ा सकते हैं।
  • स्मार्ट 6 प्लस में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G25 चिपसेट दे रही है। फोन के रियर में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक डेप्थ लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन में दिए गए सेल्फी कैमरे से आप फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।
  • फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी खास पावर मैराथन फीचर के साथ आती है, जिससे इसकी लाइफ 25% तक बढ़ जाती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 60 दिन तक का है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करत है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments