Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeखेलIndia- West Indies T20 Series: केएल राहुल की जगह संजू सैमसन को...

India- West Indies T20 Series: केएल राहुल की जगह संजू सैमसन को मिली टी20 स्क्वॉड में जगह

नई दिल्ली। India- West Indies T20 Series: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के विकिट कीपर- बल्लेबाज संजू सैम्सन के फैन्स के लिए अच्छी खबर। संजू वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होंगे। संजू को केएल राहुल की जगह टीम में शामिल किया गया है। केएल राहुल को इस सीरीज के लिए टी20 स्क्वॉड में शामिल किया गया थाए लेकिन कोविड.19 पॉजिटिव होने के बाद वह समय से टीम इंडिया से नहीं जुड़ सके।

सैमसन तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा थे और उसमें उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित भी किया। वेस्टइंडीज में ही मौजूद सैमसन को टी20 सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करते देखा गया, जो इस बात की ओर इशारा करती है कि वह टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भी खेल सकते हैं। पहले मैच के लिए बीसीसीआई की अधिकारिक साइट पर भारतीय स्क्वॉड में केएल राहुल का नाम नहीं है, जबकि संजू सैमसन इसका हिस्सा हैं।

रोहित शर्मा इंग्लैंड दौरे के बाद मिले ब्रेक के बाद टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं कप्तानी की जिम्मेदारी फिर से संभालने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर खिलाड़ी भी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल हो चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments