Connect with us

देश

देह व्यापार में शामिल होने से किया तो पत्नी के सामने कर दिया भाभी का कत्ल

Published

on

नयी दिल्ली। हरियाणा में पत्नी के सामने ही जेठ ने भाभी का कत्ल कर दिया। दरअसल आरोपी जेठ, भाभी को देह व्यापार के धंधे में धकेलना चाहता था जिसके लिए उसने मना कर दिया था। जिससे नाराज होकर जेठ ने उसका मर्डर कर दिया। मामला पानीपत तहसील कैंप क्षेत्र में फतेहपुरी चौक का है।

घटना रविवार देर शाम की है। आरोपी की पत्नी प्रिया का कहना है कि वह अपनी देवरानी कविता के साथ ससुराल से अलग रहती है क्योंकि दोनों के पति, लड़की सप्लाई करने का धंधा करते हैं और उन्हें भी इस धंधे में डालने के लिए दबाव बना रहे थे।

पत्नी के सामने भाभी का कत्ल, देह व्यापार में शामिल होने से किया था मना

मृतक महिला के जेठ भगत को फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रिया ने आगे कहा कि वह जेठानी के साथ बच्ची को दवाई दिलवाने बाजार गई थी। रास्ते में एक ठेले पर खाने के लिए रुके थे। इस दौरान कविता के जेठ व उसके पति ने कविता पर जानलेवा हमला कर दिया।

प्रिया ने कहा कि मेरे पति ने मेरी जेठानी पर जानलेवा हमला किया है। उसने चाकू से हमला किया है। वह हमारे पीछे आ रहा था, तब मैंने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बताया था कि हमारे पीछे कुछ गुंडे घूम रहे है। मेरे पति का नाम भगत है जो कि हमसे गलत धंधा करवाना चाहता था जिसके चलते हम अलग रहने लग गए थे। हम दोनों इकट्ठे रहती थीं।

जांच अधिकारी वीरेंद्र ने बताया कि हमें सूचना मिली थी फतेहपुरी चौक पर एक महिला को चाकू से गोदा गया है। मौके पर पहुंचे तो महिला को सिविल हॉस्पिटल लेकर जा चुके थे। हॉस्पिटल में महिला ने दम तोड़ दिया। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Trending