Home देश विकास दुबे ने कबूला, मारे गए पुलिसवालों को थी जलाने की योजना,...

विकास दुबे ने कबूला, मारे गए पुलिसवालों को थी जलाने की योजना, किए कई चौंकाने वाले खुलासे

नयी दिल्ली। हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ने उज्जैन पुलिस की पूछताछ में बड़ा कबूलनामा किया है। बता दें कि विकास से उज्जैन के पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में पूछताछ हो रही है। गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के पास से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। वह मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा था।

किया ये बड़ा कबूलनामा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में विकास दुबे ने कबूला है कि मुठभेड़ में मारे गए पुलिसवालों को जलाने की प्लानिंग थी, ताकि सबूत किसी के हाथ न लग सके। विकास ने बताया कि घटना के बाद घर के ठीक बगल में कुएं के पास पांच पुलिसवालों की लाशों को एक के ऊपर एक रखा गया था जिससे उनमें आग लगा कर सबूत नष्ट कर दिए जाएं। आग लगाने के लिये घर में गैलनों में तेल रखा गया था। उन सब के शव तेल से जलाने का इरादा था लेकिन लाशें जमा करने के बाद उसे मौक़ा नहीं मिला, फिर वो फ़रार हो गया। उसने अपने सभी साथियों को अलग-अलग भागने के लिये कहा था।

विकास ने कहा कि हमें खबर थी कि पुलिस सुबह आएगी, लेकिन पुलिस रात में ही आ गई। एनकाउंटर के डर से हमारी ओर से फायरिंग की गई थी। विकास दुबे ने बताया कि उसका चौबेपुर थाने के अलावा कई दूसरे थानों में लिंक था।

यूपी पुलिस ट्रांजिट रिमांड मांगेगी

फिलहाल पूछताछ जारी है। थोड़ी देर में विकास को कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट में पेशी से पहले वकीलों ने नारेबाजी की। कोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुनवाई के दौरान, यूपी पुलिस ट्रांजिट रिमांड मांगेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

रक्षाबंधन के दिन युवक ने फांसी लगाकर हमेशा के लिए छिन लीं बहनों की खुशियां

वाराणसी । रक्षाबंधन पर्व पर सोमवार को एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी बहनों और परिजनों की खुशियों को हमेशा के लिए छिन लिया।...

श्रीराम मंदिर भूमि पूजन : इकबाल अंसारी को दिया गया आमंत्रण

अयोध्या । श्रीराम जन्मभूमि के भूमि पूजन में पंचांग पूजा और गणेश पूजा की रस्में आज से शुरू हो गईं है, इसके साथ ही...

माइक्रोसॉफ्ट टिकटॉक ख़रीदने को उत्सुक, बातचीत जारी

लॉस एंजेल्स । माइक्रोसॉफ्ट ने चीनी बाइटडाँस की टिकटाक ख़रीदने के लिए अपनी कोशिशें बंद नहीं की है। माइक्रोसॉफ्ट ने रविवार को पहली बार...

बर्थडे स्पेशल: आज है ‘मशहूर गुलाटी’ के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का जन्मदिन

मुंबई । मशहूर गुलाटी और गुत्थी के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कल यानी 3 अगस्त को अपना 43 वां जन्मदिन मना रहें...