Connect with us

देश

पीएम मोदी की भतीजी से छिनैती करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

Published

on

नयी दिल्ली। उत्तरी जिले के वीआईपी सिविल लाइन इलाके में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन मोदी के साथ हुई झपटमारी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों लुटेरों नोनू और बादल को नबी करीम इलाके से गिरफ्तार किया गया है। नोनू के खिलाफ राजधानी के कई थानों में अपराध पंजीकृत हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, नोनू शातिर है। प्रधानमंत्री की भतीजी के मोबाइल फोन को आरोपितों ने ईदगाह पहुंचने के बाद स्विच ऑफ कर दिया था। नोनू नबी करीम इलाके के फुटपाथ में पला-बढ़ा है। वहीं पर उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा। बालिग होने से पहले ही वह सदर के भीड़भाड़ वाले इलाके में लोगों के बैग पर हाथ साफ करने लगा था। इससे पहले भी वह कई बार पकड़ा जा चुका है।

शनिवार सुबह हुई थी झपटमारी

बता दें कि दमयंती शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटी थीं। उनका कमरा सिविल लाइन इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था। लिहाजा पुरानी दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंची थी । वह ऑटो से उतरकर गेट की तरफ जा ही रही थी कि पीछे से स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये थे।

Image result for Damayanti ben

पर्स में थे 56 हजार रुपये और मोबाइल

दमयंती बेन के मुताबिक पर्स में करीब 56 हजार रुपये, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शनिवार को ही अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए थे।

चंद कदम की दूरी है उप-राज्यपाल का आवास

बता दें कि जिस इलाके में प्रधानमंत्री के परिवार की सदस्य के साथ दिनदहाड़े यह सनसनीखेज घटना घटित हुई, वहीं दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल का भी आवास है। चंद कदम पर ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का निवास है. पास ही दिल्ली विधानसभा भी स्थित है। http://kanvkanv.com

Trending