Connect with us

देश

तीन तलाक के दो केस : एक ने फोन पर तो दूसरे ने मौखिक रूप से कहा-तीन बार तलाक 

Published

on

जोधपुर। तीन तलाक का सिलसिला शहर के पुलिस थानों में दर्ज होना जारी है। गुरुवार को शहर के महिला थाना पूर्व में तीन बार तलाक तलाक तलाक कहकर दो परिवार टूट गए। एक में पति ने फोन पर तीन बार तलाक बोला तो दूसरे ने मौखिक में तीन बार तलाक बोल दिया। दोनों प्रकरण महिला थाना पूर्व में दर्ज हुए है।

पहला मामला

महिला थाना पूर्व निरीक्षक निशा भटनागर ने बताया कि चांदपोल स्थित एक मस्जिद के पास रहने वाली महिला ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी शादी देदासरी बाप निवासी शौकत पुत्र अल्लाबराया खान के साथ 5 अगस्त 2017 को हुई थी। पति ने प्रताड़ित करना निकाह के बाद ही शुरू कर दिया था। इससे वह पीहर आकर बैठ गई। 25 जुलाई को फोन पर तीन बार तलाक तलाक तलाक बोल दिया और संबंध विच्छेद कर दिए।

दूसरा मामला

दूसरी तरफ नई सडक़ की पूर्व शादीशुदा महिला ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसने बरकतुल्ला खां कॉलोनी आखलिया निवासी जमील पुत्र जुम्मादीन से दूसरा निकाह किया था। उसकी पूर्व से दो बच्चियां भी है। घर में वह बच्चियों को रखने के लिए पहले तो तैयार हुआ फिर धीरे धीरे उसके जुल्म बढ़ते गए। आखिरकार उसने मौखिक रूप से तीन बार तलाक तलाक तलाक बोल कर संबंध तोड़ लिए। महिला थाना पुलिस ने इस बारे में केस दर्ज करते हुए अनुसंधान आरंभ किया है।

Trending