महाराष्ट्र के बुलढाणा में दर्दनाक हादसा: मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, 13 लोगों की मौत , मरने वाले मप्र के निवासी

हाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के सिंधखेड़ाजा मे दर्दनाक हादसा हुआ।
 
Tragic accident in Buldhana, Maharashtra
महाराष्ट्र के बुलढाणा में दर्दनाक हादसा

मुंबई। महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के सिंधखेड़ाजा मे दर्दनाक हादसा हुआ । यहां लोहे के सरिये से भरे ट्रक के पलटने से इसमें सवार 13 लोगों की मौत हो गई है। हादसे के वक्त ट्रक पर कुल 16 लोग सवार थे। हादसे में घायल 3 लोगों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी मृतक  मध्य प्रदेश के खरगोन के रहने वाले थे। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ट्रक में सवार मजदूर बुलढाना जिले के सिंधखेड़ाजा तालुका के दुसरबीड से समृद्धि हाईवे पर काम करने जा रहे थे।  इस बीच ताडेगांव में ट्रक हादसे का शिकार हो गया। 

एक अधिकारी ने बताया कि घटना सिंधखेड़ाजा मेहकर रोड पर ताडेगांव फाटा में दुसरबीद गांव के पास दोपहर करीब 12 बजे उस समय हुई जब मजदूरों को नागपुर मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे परियोजना पर काम के लिए ले जाया जा रहा था। उन्होंने कहा कि राजमार्ग परियोजना के लिए स्टील का परिवहन करने वाले वाहन में कुल 16 मजदूर सवार थे। बुलढाणा के पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया ने बताया, वाहन तेज गति में था और सड़क पर एक बड़े गड्ढे के कारण पलट गया। 

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलने के बाद किंगगांव राजा थाने के कर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। अधिकारी ने बताया कि घायलों में से कुछ को जालना जिले के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जबकि अन्य को सिंधखेड़ाजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।