आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री मोदी देश को करेंगे संबोधित, इन मुद्दों पर कर सकते हैं बात

नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों और भारत चीन तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम 4 बजे देश को संबोधित करेंगे। इसस पहले कल भारत सरकार ने चीन के 59 मोबाइल ऐप पर बैन लगा दिया था। लोग मान रहे हैं कि मोदी चीन को लेकर कुछ बड़ी बात कह सते हैं। आइए हम आप को बताते है कि प्रधानमंत्री मोदी किन मसलों पर देश के लोगों से बात कर सकते हैं……..

कोरोना महामारी पर चर्चा

देश में कोरोना वायरस के मामलों में बीते कुछ दिनों में काफी तेजी आई है। अभी तक साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोग कोरोना के चलते संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 17 हजार के करीब मौत हो चुकी है। ऐसे में हो सकता है कि पीएम मोदी देश की जनता को संबोधित करते हुए उनसे कोरोना वायरस को लेकर और अधिक गंभीरता बरतने की बात करें।

चीन से तनाव पर बात

इसके अलावा गलवान घाटी में जून के मध्य में हुई भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हिंसक झड़प के बाद से ही दोनों देशों के बीच सीमा विवाद और गहरा गया है। भारत के 20 जांबाज सैनिकों की शहादत के बाद पीएम मोदी कई बार इस मुद्दे का जिक्र कर चुके हैं। इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर पीएम मोदी ने हाल ही में सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इसके अलावा ‘मन की बात’ कार्यक्रम में भी प्रधानमंत्री ने साफ किया था कि भारत की ओर आंख उठाकर देखने वालों को करारा जवाब मिला है। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि चीन को लेकर आज अपने संबोधन में चीन को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बात कर सकते हैं।

अनलॉक 2 पर चर्चा

अनलॉक 2 को लेकर केंद्र सरकर ने सोमकवार रात दिशा निर्देश जारी किए हैं। माना जा रहा है कि इस बारे में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता है कुछ कह सकते हैं।

Previous articleआमिर की टीम कोरोना पॉजिटिव, फैमिली की रिपोर्ट नेगेटिव, मां के लिए मांगी दुआ
Next articleलखनऊ हिंसा के मामले में कांग्रेस नेता शाहनवाज़ आलम गिरफ्तार