कश्मीर में आतंकियों ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल और शिक्षक को मार डाला

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार सुबह आतंकियों ने ईदगाह इलाके में स्थित एक स्कूल में हमला कर दिया। आतंकियों ने प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद की गोली मार कर हत्या कर दी।
 
gun
प्रिंसिपल और शिक्षक की हत्या

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार सुबह आतंकियों ने ईदगाह इलाके में स्थित एक स्कूल में हमला कर दिया। आतंकियों ने प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद की गोली मार कर हत्या कर दी। 

इससे पहले मंगलवार को आतंकियों ने श्रीनगर के इकबाल पार्क इलाके के प्रतिष्ठित केमिस्ट माखनलाल बिंद्रू की हत्या कर दी गई। आतंकियों ने उन्हें मेडिकल स्टोर में घुसकर गोली मारी। बुधवार को उनकी बेटी डॉक्टर श्रद्धा बिंद्रू ने आतंकियों को बहस करने की चुनौती दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस समय आतंकियों ने स्कूल पर हमला किया उस समय  प्रिंसिपल के ऑफिस में शिक्षकों की मीटिंग चल रही थी। प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद की हत्या करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। 

इस हमले ने घाटी में गैर-मुस्लिमों की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। ऐसे हमले सुरक्षा बलों के लिए चिंता बढ़ाने वाले हैं। यही नहीं कश्मीरी पंडितों की घाटी में वापसी के लिए की जा रही कोशिशों में को भी ऐसी घटनाओं से झटका लगता है।