Connect with us

देश

सुशांत केस : एक्शन में आई बिहार पुलिस, नौकर से 2 घंटे पूछताछ, बहन का भी बयान दर्ज

Published

on

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं। हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के एक थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। साथ ही एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। एक महीने के बाद सुशांत की फैमिली ने रिया को लेकर जो खुलासे किए हैं वो काफी ज्यादा चौंकाने वाले हैं। सुशांत के परिवार के वकील का कहना है कि सदमे में होने की वजह से परिवार ने पहले एफआईआर दर्ज नहीं कराई।
अब सुशांत के परिवार ने पटना के थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पटना पुलिस भी पहले एफआईआर दर्ज कराने से हिचकिचा रही थी, लेकिन सीएम नीतीश कुमार के कहने पर केस दर्ज कर लिया गया। वहीं अब पटना पुलिस इस केस को लेकर काफी सक्रिय हो गई है। कल करीब 3 घंटे अंधेरी के क्राइम ब्रांच में बिताने के बाद पुलिस अंधेरी से वर्सोवा के पर्ल हाइट्स की बिल्डिंग में पहुंची जहां पुलिस ने सुशांत के नौकर से करीब 2 घंटे पूछताछ की। इसके बाद गुरुवार को 4 पुलिसकर्मी गोरेगांव गए जहां बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन का बयान भी दर्ज कर लिया है।
मीतू सिंह ने अपने बयान में कहा कि रिया सुशांत को कुछ दिन पहले ही छोड़कर चली गई थी, जिस वजह से सुशांत बहुत ज्यादा दुखी थे। सुशांत ने रिया और उनके बीच हुई लड़ाई के बारे में मीतू सिंह को बताया था। वहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इस केस में एक जाने माने वकील को हायर किया है, जो इससे पहले संजय दत्त और सलमान खान का केस लड़ चुके हैं। साथ ही रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपील की है कि पटना में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को मुंबई शिफ्ट किया जाए।

Trending