पीएम की सुरक्षा में चूक पर चन्नी को सोनिया की फटकार, कहा- मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं, सुरक्षा में चूक के जिम्मेदारों पर एक्शन लें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से बात की। सोनिया ने कहा कि मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाना चाहिए।
 
photo of sonia gandh
पीएम की सुरक्षा में चूक पर चन्नी को सोनिया की फटकार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से बात की। सोनिया ने कहा कि मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाना चाहिए।

सोनिया ने चन्नी से कहा कि इस मामले में जो भी जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इस दौरे को लेकर सुरक्षा के पूरे बंदोबस्त किए जाने चाहिए थे।

मुख्यमंत्री चन्नी ने सोनिया गांधी को बताया कि पंजाब सरकार पूरे मामले की जांच करवा रही है। इसके लिए सेवामुक्त जस्टिस मेहताब सिंह गिल और राज्य के गृह सचिव अनुराग वर्मा की जांच कमेटी बनाई गई है। कमेटी को 3 दिन में रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। उसमें जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ सरकार कार्रवाई करेगी।


उधर भाजपा के पंजाब अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की पूरी साजिश दिल्ली में रची गई। इसमें कांग्रेस हाईकमान शामिल है। पंजाब में कांग्रेस की सरकार ने इसे लागू किया। पीएम की सुरक्षा चूक के मामले में शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए।