करतारपुर में फिर फिसली सिद्धू की जुबान, इमरान खान को बताया बड़ा भाई तो भाजपा ने घेरा

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान एक बार फिर फिसल गई। करतापुर साहिब की यात्रा पर पाकिस्तान गए सिद्धू ने इमरान खान को अपना बड़ा भाई बता दिया। इसका वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सिद्धू और कांग्रेस को घेर लिया है। 
 
Navjot Singh Sidhu.jpg
करतारपुर में फिर फिसली सिद्धू की जुबान

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान एक बार फिर फिसल गई। करतापुर साहिब की यात्रा पर पाकिस्तान गए सिद्धू ने इमरान खान को अपना बड़ा भाई बता दिया। इसका वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सिद्धू और कांग्रेस को घेर लिया है। 

करतारपुर में शनिवार को दर्शन के लिए पहुंचे सिद्धू का यहां पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल ने स्वागत किया। फूल बरसाए गए और माला पहनाई गई। करतारपुर के सीईओ ने सिद्धू का स्वागत करते हुए कहा, 'इमरान खाान की ओर से आपका स्वागत करता हूं।'' इस पर सिद्धू ने कहा, ''इमरान खान मेरा बड़ा भाई है। उसने मुझे बहुत प्यार दिया है।''

सिद्धू के इस बयान पर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने एक बार फिर अपना पाकिस्तान प्रेम दिखाया है। वे हमेशा पाकिस्तान का गुणगान करते रहते हैं। पात्रा ने कहा कि यह कांग्रेस की सोची-समझी साजिश है।

पहले भी इमरान से जता चुके हैं नजदीकी

सिद्धू की पाक पीएम इमरान खान से नजदीकी पहली बार नहीं है। इससे पहले वे इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भी पहुंच गए थे। वहां पर उन्होंने पाक आर्मी चीफ कमर बाजवा को गले लगा लिया था। इसके बाद वे करतारपुर कॉरिडोर खोलने को लेकर पाकिस्तान में हुए कार्यक्रम में भी हिस्सा लेने गए था। हालांकि सिद्धू ग्रुप इसे क्रिकेट से जोड़ता है कि दोनों ने एक साथ क्रिकेट खेली, इसलिए इस रिश्ते को राजनीतिक या भारत-पाक के बीच के तल्ख रिश्तों से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए।