Connect with us

देश

‘अनियोजित लॉकडाउन’ को लेकर राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Published

on

नई दिल्‍ली। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि एक व्यक्ति के अहंकार की वजह से देशवासियों पर मुश्किलें आन पड़ी हैं। अगर अनियोजित लॉकडाउन नहीं होता तो आज स्थिति कुछ और होती। वहीं केंद्र के आत्मनिर्भर भारत अभियान पर भी तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि आत्मनिर्भर का मतलब है सभी लोग अपनी देखभाल स्वयं करें, क्योंकि पीएम मोदी मोर के साथ व्यस्त हैं।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है, जिससे देशभर में कोरोना फैल गया। मोदी सरकार ने कहा- आत्मनिर्भर बनिए, यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए। क्योंकि प्रधानमंत्री मोर के साथ व्यस्त हैं।”
इस दौरान राहुल ने कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी को देखते हुए कहा, अगर व्यवस्थाएं नहीं बदली तो संक्रमण के आंकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख के पार हो जाएंगे।

राहुल गांधी मां सोनिया के साथ विदेश गए

उल्लेखनीय है कि आज से संसद का मॉनसून सत्र शुरू हुआ है लेकिन राहुल गांधी इसमें शामिल नहीं हैं। वह अपनी मां और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ विदेश गए हैं। सोनिया सालाना मेडिकल चेकअप के लिए विदेश गई हैं। वह दो सप्ताह के करीब विदेश में ही रहेंगी, जिससे वह संसद के आधे मॉनसून सत्र में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। जबकि माना जा रहा है कि राहुल गांधी एक हफ्ते में लौट आएंगे।

Trending