पंजाब के सीएम चन्नी बोले: पीएम की सुरक्षा में चूक नहीं हुई, सिर्फ राजनीति की जा रही है

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सफाई सामने आई है। चन्नी ने कहा कि पीएम के इस दौरे के दौरान सुरक्षा के पूरे इंतजाम थे। चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है।
 
charanjit singh channi
पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला

चंडीगढ़। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सफाई सामने आई है। चन्नी ने कहा कि पीएम के इस दौरे के दौरान सुरक्षा के पूरे इंतजाम थे। चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि कोई ना कोई प्रदर्शन करने सड़क पर आ ही जाता है। पीएम मोदी की सुरक्षा पर खतरे जैसी कोई बात नहीं थी। सिर्फ इस मामले पर राजनीति की जा रही है। 

सीएम चन्नी ने प्रदर्शकारी किसानों को लेकर कहा कि किसानों की अपनी कुछ मांगे हैं। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारी किसानों से एक दिन पहले यानी मंगलवार की रात उन्होंने मुलाकात की थी। किसान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते थे। किसान वहां पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। सीएम चन्नी ने कहा कि अगर कोई अचानक वहां आकर प्रदर्शन करने लगे तो उसे तुरंत हटाया नहीं जा सकता। कोई ना कोई सड़क पर प्रदर्शन करने आ जाता है। सीएम ने कहा कि मैं पंजाब के लोगों पर लाठी-डंडे नहीं चलवा सकता।


बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में बड़ी रैली होनी थी। लेकिन प्रदर्शन कर रहे किसानों ने सड़क पर ही उनके काफिले को रोक दिया।
इसके बाद पीएम का यह कार्यक्रम रद्द हो गया। पीएम के काफिले के रोके जाने की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें नजर आ रहा था कि फ्लाइओवर पर पीएम का काफिला रुका हुआ है और सुरक्षा अधिकारी वहां मौजूद है। इस घटना के बाद एक तरफ जहां खुद पीएम मोदी ने चन्नी सरकार को घेरा तो वहीं भाजपा के कई नेताओं ने भी सीएम चन्नी को घेरा था।