Connect with us

देश

पुलवामा आतंकी हमला : CRPF के 44 जवान शहीद, मोदी बोले-व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान, देखें वीडियो

Published

on

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 44 जवान शहीद हो गए हैं जबकि 45 से अधिक जवान घायल हुए हैं। इस हमले की जिम्मेवारी आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद ने ली है। मिली जानकारी के अनुसार श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित अवंतीपोर के पास गोरीपोरा में वीरवार को जैशे मोहम्मद के आत्मघाती आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास ने कार बम से सीआरपीएफ के एक काफिले में शामिल बस को उड़ा दिया। हमले में 42 जवान शहीद हो गए जबकि 45 से अधिक घायल हो गए। सभी घायल जवानों को उपचार के लिए बादामी बाग सैन्य छावनी स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आत्मघाती आदिल अहमद उर्फ वकास-हमला जैश ए मोहम्मद द्वारा बनाए गए अफजल गुरु स्कवाड ने किया है। आतंकियों नेे वाहन पर उस समय हमला किया जब सीआरपीएफ वाहन जम्मू से श्रीनगर की तरफ जा रहा था। इस काफिले में सीआरपीएफ के 40 वाहन शामिल थे। जैसे ही श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गोरीपोरा अवंतीपोर के पास यह वाहन पहुचे तो अचानक एक कार तेजी से काफिले में घुसी और जवानों की एक बस को टक्कर मारी और उसके बाद बिस्फोट हो गया। इस बिस्फोट में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए जबकि 45 से अधिक जवान घायल हो गए।

काफिले में शामिल अन्य वाहन तुरंत रुक गए और उनमें सवार जवानों ने बाहर निकल जैसे ही पोजीशन ली तो बाहर बैठे आतंकियों ने उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की परन्तु आतंकी मौके का फायदा उठा भागने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि रिमोट से ब्लास्ट किया गया है। 18 सितंबर, 2016 में उड़ी हमले के बाद यह सबसे बड़ा हमला है। उड़ी हमले में 18 जवान शहीद हुए थे जबकि इस हमले में 44 जवान शहीद हुए हैं और 45 घायल।

काफिले में 2500 जवान थे शामिल

सीआरपीएफ के डीजी आरआर भटनागर ने कहा कि जिस काफिले पर हमला हुआ उसमें 2500 जवान शामिल थे। करीब 2500 जवान अलग-अलग बसों से जा रहे थे। तभी जैश-ए- मोहम्मद के आतंकी ने कार से सीआरपीएफ के काफिले में से एक बस में टक्कर मार दी, जिसमें करीब 44 जवान शहीद हो गए। इस कार में 350 किलो विस्फोटक रखा गया था।

पुलवामा के गुंडीपोरा का रहने वाला था आदिल, 10 माह पहले बना था आतंकी

बीते एक दशक के दौरान कश्मीर में अब तक के सबसे बड़े आत्मघाती हमले को अंजाम देने वाला आत्मघाती आतंकी आदिल अहमद उर्फ कमांडो उर्फ वकास दक्षिण कश्मीर के गुंडीबाग, काकपोरा, पुलवामा का रहने वाला था। वह बीते साल अप्रैल माह के दौरान ही आतंकी संगठन में सक्रिय हुआ था। 21 वर्षीय आदिल 10वीं पास था और सुरक्षाबलों ने उसे सी-श्रेणी के आतंकियों में सूचीबद्ध कर रखा था। उसके ऊपर तीन लाख का इनाम था।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

पुलवामा हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि वीर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। PM मोदी ने बताया कि पुलवामा में हमले के मद्देनजर स्थिति को लेकर मैंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह जी और अन्य शीर्ष अधिकारियों से बात की। पूरा देश बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

पाकिस्तान समर्थिक जैश-ए-मोहम्मद ने किया पुलवामा में हमलाः राजनाथ

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमले के दोषियों के खिलाफ भारत कड़ी कार्रवाई करेगा। उन्होंने कहा कि इस आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है।

पूरा देश आतंकी और बुरी ताकतों के खिलाफ लड़ाई में एकजुट है: राष्ट्रपति

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि आतंकी शक्तियों के खिलाफ जंग में पूरा देश एकजुट है। उन्होंने हमले में घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की।
उन्होंने ट्वीट कर कहा, “जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। मेरी संवेदनाएं शहीदों के परिजनों के साथ हैं और हमले में घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। आतंक और बुराई की ताकतों के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट है।”

कल एनआईए की टीम जाएगी पुलवामा

पुलवामा हमला: कल 12 सदस्यीय एनआईए की टीम घटनास्थल पर जाएगी। आईजी रैंक के अफसर एनआईए टीम की अगुवाई करेंगे।

केंद्रीय गृह सचिव भूटान दौरा बीच में छोड़ लौटेंगे दिल्ली

आधिकारिक दौरे पर गुरुवार को भूटान पहुंचे केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा ने जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर दौरे की अवधि कम कर दी और दिल्ली लौट रहे हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
अपने भूटानी समकक्ष से वार्ता के लिये गौबा आज सुबह ही थिंपु पहुंचे थे। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा, “पुलवामा में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर गृह सचिव वापस दिल्ली आ रहे हैं।

कायराना आतंकी हमले का बदला लेंगे : रिजीजू

केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने कहा कि जम्मू कश्मीर में हुए ”कायराना आतंकी हमलों के लिये जिम्मेदार लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा और “हर मुमकिन तरीके” से इसका बदला लिया जाएगा।  रिजीजू का यह बयान जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने के कुछ घंटों बाद आया है। गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू ने एक ट्वीट में कहा, “हम इस कायराना हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे। इसके लिये जिम्मेदारों को सजा दिये बिना नहीं रहेंगे। हम हर मुमकिन तरीके से इसका बदला लेंगे।”

देश इस हमले का मुहंतोड़ जवाब देगा : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के वीर जवानों की शहादत को शत-शत नमन करते हुए शहीदों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।
मुख्यमंत्री  ने ईश्वर से इस हमले में घायल हुए जवानों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि शोक की इस घड़ी में पूरा प्रदेश भारतीय सेना के साथ है। मुख्यमंत्री ने इस कायराना हमले की कड़ी निन्दा करते हुए कहा कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा और देश इस हमले का मुहंतोड़ जवाब देगा।

सुरक्षा बल आतंकी कृत्यों के प्रति सख्त रहेंगे: अमित शाह

सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले को कायराना कृत्य करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सुरक्षा बल ऐसे आतंकी कृत्यों के प्रति सख्त रहेंगे और उन्हें पराजित करेंगे। शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ”पुलवामा में हमारे सैनिकों पर आतंकी हमले के दुख को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। यह कायराना कृत्य है। उन्होंने कहा, ”इस आतंकी घटना में शहीदों के परिवार वालों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं।  भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारे सुरक्षा बल ऐसे आतंकी कृत्यों के प्रति सख्त रहेंगे और उन्हें पराजित करेंगे।

आतंकवादियों को कभी नहीं भूलने वाला सबक सिखाया जायेगा : जेटली

जम्मू कश्मीर के पुलमावा में आतंकी हमले को ”कायराना एवं निंदनीय कृत्य करार देते हुए केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने बृहस्पतिवार को कहा कि आतंकवादियों को इस जघन्य कृत्य के लिये कभी नहीं भूलने वाला सबक सिखाया जायेगा । वरिष्ठ भाजपा नेता जेटली ने अपने ट्वीट में कहा, ” पुलवामा में सीआरपीएफ पर हमला कायराना और निंदनीय आतंकी कृत्य है। राष्ट्र अपने शहीद सैनिकों को नमन करता है। हम सभी शहीदों के परिवारों के साथ एकजुटता से खड़े हें । आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए भाजपा ने कहा कि भारत इस पर चुप नहीं बैठेगा और पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों एवं उसके आकाओं को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा ।

रूस ने की आतंकी हमले की निंदा

रूसी दूतावास ने आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा, ‘हम आतंकवाद के सभी प्रारूपों की निंदा करते हैं और बिना किसी दोहरे मापदंड के इन अमानवीय और सामूहिक प्रतिक्रिया से निपटने की आवश्यकता को दोहराते हैं।मृतक के परिजनों के प्रति हमारी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की सुरक्षा हालात पर नजर

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभल कश्मीर के सुरक्षा हालातों पर नजर बनाए हुए हैं, सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें हालात की जानकारी दी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

जिस पंडित ने विवाह मंडप में फेरे करवाए उसके साथ ही भाग गई दुल्हन, जानें पूरा मामला

Published

on

सिरोंज। मध्य प्रदेश से एक हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक दुल्‍हन शादी के 15 दिन बाद उस पंडित के साथ भाग गई, जिसने उसके विवाह मंडप में फेरे लगवाए थे। यह मामला एमपी के सिरोंज शहर के टोरी बागरोद का है।

जिस पंडित ने फेरे करवाए उसके साथ ही भागी दुल्हन

21 वर्षीय युवती की शादी बासौदा के आसठ गांव में रहने वाले युवक से 7 मई को हुई थी। इसी गांव के ही रहने वाले पंडित विनोद महाराज ने युवक-युवती की शादी करवाई थी। शादी के बाद लड़की की विदाई हुई। इसके तीन दिन बाद दुल्‍हन मायके लौटी। इसी बीच 23 मई की रात जब दुल्हन के परिवार वाले एक अन्‍य शादी समारोह में व्‍यस्‍त थे, तब युवती उसी पंडित विनोद के साथ फरार हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस शादी में दुल्हन के परिवार वाले शरीक होने गए थे उस शादी में भी फेरे करवाने की जिम्मेदारी पंडित विनोद को ही दी गई थी। लेकिन शादी की रस्मों के पहले ही विनोद गायब हो गया।

जिस पंडित ने फेरे करवाए उसके साथ ही भागी दुल्हन

पहले से शादीशुदा हैं पंडितजी, 2 बच्‍चे भी

जब पंडित विनोद की तलाश शुरू हुई, तो पता लगा कि दुल्हन भी घर से गायब है। इसके बाद खबर मिली कि विनोद और नवविवाहिता युवती के बीच करीब 2 साले से अफेयर चल रहा था। पंडित विनोद पहले से शादीशुदा था। उसके परिवार में पत्‍नी के अलावा दो बच्‍चे भी हैं और घटना वाले दिन से उसका पूरा परिवार गायब है।

ज्वेलरी और पैसे भी साथ ले गई

फिलहाल युवती के ससुराल वाले और मायके वालों ने शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि युवती अपने साथ ससुराल से मिली करीब डेढ़ लाख रुपये की ज्वेलरी और 30 हजार रुपये भी ले गई है। इस बारे में सिरोंज थाना प्रभारी शकुंतला बामनिया ने बताया कि युवती बालिग है, इसलिए गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पंडित और युवती की तलाश की जा रही है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

देश

करारी हार के बाद राजद में बगावत, विधायक बोले-इस्तीफा दें तेजस्वी यादव, वंशवाद…

Published

on

पटना। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में बगावत के सुर बुलंद होने लगे हैं। मुजफ्फरपुर जिले से पार्टी के एक विधायक ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा मांगा है। मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट से राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने यहां सोमवार को पत्रकारों से कहा कि परिवारवाद के कारण राजद की यह दुर्गति हुई है। उन्होंने कहा, ‘राजद परिवार के चक्कर में उलझा हुआ है, और उसी के कारण पार्टी की बुरी हालत हुई है। लोग अब वंशवाद राजनीति से परेशान हो चुके हैं।

उन्होंने राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाने से लेकर तेजस्वी को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने और सरकार से बाहर होने के बाद विपक्ष का नेता बनाए जाने का उदाहरण देते हुए कहा कि राजद में कई वरिष्ठ नेता हैं, जिन्हें यह जिम्मेदारी दी सकती थी, परंतु परिवारवाद के कारण परिवार के लोगों को ही जिम्मेदारी दी गई। उन्होंने कहा, ‘तेजस्वी को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अगर तेजस्वी इस्तीफा देकर किसी बड़े नेता को यहां नहीं बैठाते हैं तो अगले चुनाव में पार्टी की और दुर्दशा होगी।

तो न मिलतीं विधानसभा में भी सीटें

उन्होंने यह भी कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के साथ जाने के बाद ही राजद को यह सफलता मिली, वरना राजद को विधानसभा में इतनी सीटें नहीं मिलतीं। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटों में से राजद नीत महागठबंधन में शामिल कांग्रेस को एक सीट मिली, जबकि राजद का खाता तक नहीं खुला। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

देश

सीआईडी ने सीबीआई को सौंपी चिट्ठी, कहा- वाराणसी में हैं राजीव कुमार, बताया ये कारण

Published

on

कोलकाता। सारदा चिटफंड घोटाले में साक्ष्य मिटाने के आरोपित कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार की गिरफ्तारी और फरारी की कवायद के बीच पता चला है कि वह वाराणसी में हैं। राजीव को सोमवार सुबह 10 बजे सीबीआई के समक्ष पूछताछ के लिए पेश होना था।
सीआईडी के डीएसपी मधुसूदन घोष और इंस्पेक्टर अभिजीत मुखर्जी ने राजीव कुमार की ओर से सोमवार पूर्वाह्न 11:30 बजे सीबीआई के पूर्वी क्षेत्रीय मुख्यालय को एक चिट्ठी सौंपी है। पत्र में लिखा गया है कि राजीव कुमार फिलहाल छह दिन की छुट्टी पर वाराणसी में हैं। इसलिए वह पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हो सके हैं। हालांकि, वह कब आएंगे या कब आ सकते हैं, इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

सीबीआई निदेशक को भेजी गई रिपोर्ट

सीआईडी के एक अधिकारी ने बताया कि राजीव कुमार को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन वह फरार नहीं हैं। वह छुट्टी पर वाराणसी में हैं। सीबीआई को इस बारे में जानकारी दे दी गई है। सीबीआई के एक उच्चाधिकारी ने बताया है कि सीआईडी ने जो चिट्ठी दी है उसकी प्रति सहित पूरी परिस्थिति के बारे में सीबीआई निदेशक को रिपोर्ट भेजी गई है। वहां से जो निर्देश मिलेगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

पूछताछ के लिए चलाया था तलाशी अभियान

उल्लेखनीय है कि राजीव कुमार को बंगाल सरकार ने राज्य सीआईडी के एडीजी पद पर रविवार को बहाल किया है। उसी दिन चार सदस्यीय सीबीआई की टीम ने डीएसपी मनीष उपाध्याय के नेतृत्व में कोलकाता के 34 नंबर पार्क स्ट्रीट स्थित आईपीएस आवास, कोलकाता पुलिस के दक्षिण प्रशासनिक विभाग के उपायुक्त मिराज खालिद और राज्य सीआईडी मुख्यालय में राजीव कुमार से पूछताछ के लिए तलाशी अभियान चलाया था, लेकिन वह नहीं मिले। इसके बाद जांच एजेंसी ने नोटिस देकर उन्हें सोमवार सुबह 10:00 बजे तक सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई के पूर्वी क्षेत्रीय मुख्यालय में हाजिर होने के लिए कहा था। राजीव कुमार 10 बजे के बाद भी जब सीबीआई दफ्तर नहीं पहुंचे तो यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह फरार हो गए हैं। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading
मनोरंजन2 hours ago

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म कर रही बेहतर प्रदर्शन, जानें अब तक का कलेक्शन

देश2 hours ago

जिस पंडित ने विवाह मंडप में फेरे करवाए उसके साथ ही भाग गई दुल्हन, जानें पूरा मामला

देश3 hours ago

करारी हार के बाद राजद में बगावत, विधायक बोले-इस्तीफा दें तेजस्वी यादव, वंशवाद…

देश3 hours ago

सीआईडी ने सीबीआई को सौंपी चिट्ठी, कहा- वाराणसी में हैं राजीव कुमार, बताया ये कारण

मनोरंजन3 hours ago

मशहूर एक्शन डायरेक्टर और अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

देश3 hours ago

वो रोती रही, छोड़ने की विनती करती रही, लेकिन 6 युवक करते रहे दरिंदगी, वीडियो वायरल

खेल4 hours ago

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर डेविड लुइज ने विराट कोहली को लेकर कही ये बात, भारत को दी शुभकामनाएं

राज्य4 hours ago

कानपुर से लखनऊ आ रहा STF का वाहन पलटा, ये है बड़ा कारण, एक की मौत, पांच लोग घायल

देश4 hours ago

रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ी मुश्किलें, ED की याचिका पर हाईकोर्ट का नोटिस, जवाब दाखिल करने के दिए निर्देश

टेक्नोलॉजी5 hours ago

Whatsapp पर आएगा ये खास फीचर, आपके समय का करेगा बचत, जानें कैसे करेगा काम

देश5 hours ago

6 लोगों की जिंदगी लील गई एम्बुलेंस, मरने वालों में एक ही परिवार के पांच सदस्य, ऐसे हुआ भीषण हादसा

मनोरंजन5 hours ago

अभिनेता ऋषि कपूर ने पीएम मोदी व स्मृत‍ि ईरानी से की गुजारिश, इन तीन मुद्दों पर करें काम

वीडियो5 hours ago

प्रेमी ने नहीं दिलाया स्मार्टफोन तो प्रेमिका ने बीच सड़क पर 52 बार जड़े थप्पड़, देखें वीडियो

दुनिया5 hours ago

ब्राजील की जेल में खूनी संघर्ष, 15 कैदियों की मौत, जांच में जुटे अधिकारी

खेल5 hours ago

रोजर फेडरर ने फ्रेंच ओपन में चार साल बाद जीत के साथ की वापसी, इटली के लोरेंजो सोनेगो को दी मात

हेल्थ6 hours ago

600 गर्भवती महिलाओं से पूछी गईं ये सवाल, निकल कर सामने आईं चौंकाने वाली बात

देश6 hours ago

वाराणसी में पीएम मोदी ने की काशी से अयोध्या तक की बात, बताया क्यों गए थे केदारनाथ

देश6 hours ago

लोस चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस ने इस दिन बुलाई विधायकों की बैठक, फिर सक्रिय हुए बागी MLA

देश2 weeks ago

जानिए कौन है नीली ड्रेस वाली खूबसूरत पोलिंग अफसर, खुद किया ये बड़ा खुलासा, देखें 13 तस्वीरें

राज्य3 weeks ago

फेसबुक पर इंस्पेक्टर से प्यार, फिर बने संबंध, होने वाली थी शादी, लड़की ने ये सुसाइड नोट लिख चुन ली मौत

राज्य3 weeks ago

यूपी की इस सीट पर यदुवंशी शिफ्ट हो रहे भाजपा में, लगा रहे ये नारे, गठबंधन के चेहरे पर चिंता की लकीरें

देश3 weeks ago

BSF के बर्खास्त जवान तेज बहादुर बोले, 50 करोड़ रुपए दो तो कर दूंगा पीएम मोदी की हत्या, देखें वीडियो

राज्य4 weeks ago

योगी सरकार के मंत्री पर महिला ने लगाये रेप के आरोप, मंत्री बोले-दोषी साबित हुआ तो कुत्ते से नुचवा लेना मांस

देश2 weeks ago

जानिए कौन है पीली साड़ी पहनी खूबसूरत पोलिंग ऑफिसर? जिसे ढूंढ रही पूरी दुनिया, देखें फोटो

राज्य3 weeks ago

रमजान शरीफ के चांद की शहादत को लेकर दरगाह आला हजरत से जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर

वीडियो3 weeks ago

तेज रफ्तार बाइक की टंकी पर बैठ कर लड़की ने लड़के को किया किस, IPS अफसर ने शेयर किया वीडियो

देश4 weeks ago

यूपी की इस लोकसभा सीट को जीते बिना सत्ता में नहीं आती है भाजपा, जानिए क्या है बड़ा कारण

देश2 weeks ago

सट्टा बाजार में भाजपा को बढ़त, बना रहे मोदी सरकार, जानिए महागठबंधन का क्या है हाल

देश5 days ago

कांग्रेस ने जारी किया अपना एग्जिट पोल, खुद को दिखाईं इतनी सीटें, भाजपा को बताया सत्ता से दूर

देश4 weeks ago

पिता और पुत्र ने मां-बेटी से किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगे ये काम, जानें पूरा मामला

देश3 weeks ago

दोबारा सत्ता में लौटी मोदी सरकार तो इन पांच राज्यों की सरकारों पर मंडराने लगेंगे खतरे का बादल

देश2 weeks ago

ममता की प्रत्याशी बोली, बंगाल में राम बोलने की अनुमति नहीं, अल्लाह ही रहेंगे, पुलिसवाले भी समर्थन में

देश3 weeks ago

पहली बार जंगल में उतरीं महिला कमांडो, 2 वर्दीधारी नक्सलियों को किया ढेर

देश6 days ago

एग्जिट पोल के बाद मायावती की बड़ी कार्रवाई, इस करीबी विधायक को दिखाया बाहर का रास्ता

देश1 week ago

मुलायम-राहुल व डिंपल की सीट पर खतरा, जानें यूपी की हर सीट का एग्जिट पोल

मनोरंजन1 week ago

जानें, फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की बॉक्स ऑफिस पर कैसी रही शुरुआत, दर्शकों ने दी कैसी प्रतिक्रिया?

Trending