Connect with us

देश

राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

Published

on

सुबह से ही सोशल मीडिया पर लगा बधाईयों का तांता 

उपराष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री को भेजा शुभकामनाएं संदेश

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके 70वें जन्मदिन पर बधाई दी। मोदी के जन्मदिन पर सुबह से ही सोशल मीडिया में बधाईयों का तांता लगा हुआ है। लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं।
सोशल मीडिया की बात करें तो भारत में रात 12 बजे से ही #HappyBdayNaMo, #PrimeMinister #NarendraModiBirthday और #NarendraModi सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को 70 साल के हो गए। सन 1950 में 17 सितम्बर को गुजरात के वडनगर में उनका जन्म हुआ था। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उनके जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रही है। इसके तहत बीजेपी 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मना रही है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट संदेश में कहा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट संदेश में कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है। मेरी शुभेच्छा और प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें।
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री को भेजे शुभकामना संदेश में कहा, प्रिय नरेन्द्र भाई जन्मदिन पर मेरी हार्दिक शुभ शुभकामनाएं स्वीकार करें। इस अवसर पर मैं आपको देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए आप के अथक प्रयासों के लिए बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि यह वास्तव में हर्ष का विषय है कि आपके गतिशील नेतृत्व में सरकार विभिन्न चुनौतियों का प्रभावी ढंग से समाधान कर रही है। आपका आत्मनिर्भर भारत का आह्वान देश को अवश्य सम प्रेरित करेगा और आगामी वर्षों में एक आत्मनिर्भर भारत बनाने का रास्ता प्रशस्त करेगा। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप स्वस्थ व प्रसन्न रहें और इसी प्रकार अनेक वर्षों तक राष्ट्र सेवा में संलग्न रहें।

Trending