पीएम मोदी ने किया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन, कहा- ये नए यूपी के निर्माण का एक्सप्रेस-वे

उत्त्तर प्रदेश. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी को दी बड़ी सौगात सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का किया लोकार्पण पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में अब कोई जातिवाद नहीं। कोई क्षेत्रवाद नहीं। सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ योगी की सरकार काम कर रही है।बी भाजपा  ने जिस तरह से उत्तर प्रदेश को एक्सप्रेस प्रदेश बनाया जा रहा है 
 
PM
 पीएम मोदी ने किया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन, कहा- ये नए यूपी के निर्माण का एक्सप्रेस-वे

उत्तर प्रदेश. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी को दी बड़ी सौगात सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का किया लोकार्पण पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में अब कोई जातिवाद नहीं। कोई क्षेत्रवाद नहीं। सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ योगी की सरकार काम कर रही है। भाजपा  ने जिस तरह से उत्तर प्रदेश को एक्सप्रेस प्रदेश बनाया जा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा गरीबों को पक्के घर मिलें, गरीबों के घर में शौचालय हों, महिलाओं को खुले में शौच के लिए बाहर ना जाना पड़े, सबके घर में बिजली हो, ऐसे कितने ही काम थे, जो यहां किए जाने जरूरी थे। लेकिन मुझे बहुत पीड़ा है, कि तब यूपी में जो सरकार थी (सपा सरकार), उसने मेरा साथ नहीं दिया।

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधिक करते हुए कहा मुझे मालूम था कि जिस तरह तब की सरकार ने यूपी के लोगों के साथ नाइंसाफी की जा रही है, विकास में भेदभाव किया जा रहा है, जिस तरह सिर्फ अपने परिवार का हित साधा जा रहा है, यूपी के लोग ऐसा करने वाली सरकार को हमेशा-हमेशा के लिए यूपी के विकास के रास्ते से हटा देंगे पीएम मोदी के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदी पटेल भी पहुंचे। 

पीएम मोदी ने कहा पूरी दुनिया में जिस किसी को भी उत्तर प्रदेश के सामर्थ्य पर, उत्तर प्रदेश के लोगों के सामर्थ्य पर जरा भी संदेह है वो आज सुल्तानपुर में आकर उत्तर प्रदेश का सामर्थ्य देख सकता है। 3-4 साल पहले जहां सिर्फ जमीन थी अब वहां से होकर इतना आधुनिक एक्सप्रेस-वे गुजर रहा है उत्तर प्रदेश में जो 7-8 साल पहले जो स्थिति थी उसे देखकर मुझे हैरानी होती थी कि आखिर यूपी को कुछ लोग किस बात की सजा दे रहे हैं। 2014 में जब यूपी ने, देश ने मुझे महान भारत भूमि की सेवा का अवसर दिया।