Connect with us

देश

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच नहीं : सुप्रीम कोर्ट

Published

on

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका खारिज कर दी। चीफ जस्टिस एसए बोब्डे ने याचिकाकर्ता अलका प्रिया और सिंधु सिंह से कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए। सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा कि इस मामले में आपका कोई क्षेत्राधिकार नहीं है।
सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा कि इसका इस बात से कोई लेना-देना नहीं है कि कोई व्यक्ति अच्छा था या बुरा। यह क्षेत्राधिकार के बारे में भी है। अगर आपके पास दिखाने के लिए कुछ ठोस है तो आप बांबे हाई कोर्ट जाएं।

सुशांत सिंह के पिता ने कैविएट याचिका दायर की

अभिनेता सुशांत सिंह के पिता ने आज अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद कैविएट याचिका दायर की है। सुशांत सिंह के पिता ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर बिना उनका पक्ष सुने कोई फैसला न सुनाया जाए।रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है।

रिया चक्रवर्ती की ओर से वकील सतीश मानशिंदे ने याचिका दायर की

रिया चक्रवर्ती की ओर से वकील सतीश मानशिंदे ने याचिका दायर की है। याचिका में कहा गया है कि मुंबई में पहले से जांच चल रही है। एक ही घटना की दो जगह जांच नहीं हो सकती। सुशांत सिंह के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर में रिया चक्रवर्ती को सुशांत के सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते से पैसे ट्रांसफर होने का आरोप लगाया है। सुशांत की खुदकुशी के बाद मुंबई में भी जांच चल रही है। मुंबई पुलिस अब तक 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Trending