नवाब मलिक ने मुंबई ब्लास्ट के आरोपियों से खरीदी जमीन, फडणवीस ने उद्धव के मंत्री पर लगाया आरोप

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच चल रही जुबानी जंग में अब अंडरवर्ल्ड की एंट्री हो गई है।
 
Nawab Malik - Devendra Fadnavis
नवाब मलिक-  देवेंद्र फडणवीस

मुंबई। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच चल रही जुबानी जंग में अब अंडरवर्ल्ड की एंट्री हो गई है। फडणवीस ने  नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से जमीन खरीदने का आरोप लगाया है। मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि  नवाब मलिक ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के सबसे करीबी शख्स सलीम पटेल और मुंबई ब्लास्ट का आरोपी शाह वली खान से कौ़ड़ियों के मोल जमीन खरीदी है।

 तीन करोड़ की जमीन पेमेंट सिर्फ 20 लाख 

 कुर्ला में साढ़े तीन करोड़ की जमीन की सिर्फ तीस लाख में डील हुई और बीस लाख पेमेंट किए गए. यानी सिर्फ 25 रुपए स्क्वायर फुट में अंडरवर्ल्ड के लोगों से नवाब मलिक और उनके परिवार ने जमीन खरीदी है. फडणवीस ने यह आरोप लगाया कि ऐसी एक-दो नहीं बल्कि कम से कम चार प्रॉपर्टियां नवाब मलिक परिवार द्वारा खरीदी गई हैं जिनका सीधा संबंध अंडरवर्ल्ड के लोगों से है। टाडा के आरोपी है।

शरद पवार सबूत देंगे फडणवीस 

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि एक दो नहीं बल्कि ऐसी पांच प्रॉपर्टीज अंडरवर्ल्ड के लोगों से खरीदी गई हैं। ये सारे सबूत मैं कंपीटेंट अथॉरिटी को तो जरूर दूंगा। साथ ही एनसीपी के प्रमुख शरद पवार को भी दूंगा। उन्हें भी पता चले कि उनके मंत्री क्या-क्या कांड करते हैं। मैंने पहले ही बताया कि मेरे पास सलीम-जावेद की स्टोरी नहीं है। मैं कोई पिक्चर नहीं बना रहा हूं. मैं तो हार्ड फैक्स बता रहा हूं। मेरी नवाब मलिक से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है. वे लगातार आरोप करते रहे, हमें भी सब्जेक्ट्स से ध्यान हटाने के लिए बयान देना आता है. लेकिन उससे तथ्य नहीं सामने आते हैं। मैंने जो रखा है वो तथ्य रखा है. अपनी जानकारियों की क्षमता के मुताबिक सत्य रखा है। 

ऐसे शुरू हुई जुबानी जंग 

दिवाली से पहले एनसीपी नेता और मंत्री ने उन पर आरोप लगाया था कि राज्य में उन्हीं के इशारे पर ड्रग्स का रैकेट शुरू है. देवेंद्र फडणवीस ने तब कहा था कि, ‘दिवाली के पहले नवाब मलिक ने तो सिर्फ फुलझड़ियां छोड़ी हैं, मैं दिवाली के बाद बम फोड़ूंगा. नवाब मलिक ने मुझ पर बे सिर-पैर के आरोप लगाए हैं, मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ कनेक्शन होने का सबूत दूंगा.’ देवेंद्र फडणवीस ने वो बम फोड़ दिया.

 
नवाब मलिक करेंगे पलटवार 

इसका नवाब मलिक ने जवाब दिया है. नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया हे. नवाब मलिक ने अपने ट्वीट में लिखा है- ”आ रहा हूं मैं’. नवाब मलिक भी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. थोड़ी ही देर में वो इसका जवाब पत्रकारों के सामने रखेंगे.