Connect with us

देश

मीका सिंह को पाकिस्तान जाना पड़ा भारी, फिल्म इंडस्ट्री से किया गया बॉयकॉट, लगाए गए ये प्रतिबंध

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्म करना भारी पड़ गया है। मीका सिंह के पाकिस्तान में गाना गाने का वीडियो सामने आने के बाद उनकी भारत में काफी आलोचना हुई और अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने उनपर प्रतिबन्ध लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से उनका बॉयकॉट करने का फैसला लिया है।

ये प्रतिबंध लगाए गए

एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, “मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है।
सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, “ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना होगा।उन्होंने कहा, “जब दोनों देशों के बीच का तनाव अपने चरम सीमा पर है, उस समय में मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी।

ये है पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने हाल में ही पाकिस्तान के कराची में एक परफॉमेंस की थी, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मीका ‘जुम्मे की रात’ गाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कारण उन्हें काफी निंदा का सामान करना पड़ रहा है। जम्मू-कश्मीर मसले पर केंद्र सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को दरकिनार कर मीका सिंह ने वहां प्रोग्राम किया था जिससे कारण भारतीय फैंस काफी गुस्से में हैं । जहां एक तरफ उन्हें देश भर से सोशल मीडिया पर विरोध और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा वहीं, अब इसे लेकर उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया गया है।

वायरल हुआ था वीडियो

मालूम हो कि मीका के पाकिस्तान में परफॉर्म करने की जानकारी एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने दी थी। उन्होंने मीका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए। उल्लेखनीय है कि परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था। https://kanvkanv.com

Trending