Connect with us

देश

निकला ‘मेड इन अमेठी’ का जिन्न, पोर्न स्टार मिया खलीफा ब्रांड अंबेसडर तो राहुल गांधी बने सीईओ

Published

on

अमेठी। अक्सर विपक्ष के निशाने पर रहने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार मार्डन तरीके से निशाने पर है। ‘मेड इन अमेठी’ नाम से कुछ लोगों ने वेबसाइट बनाकर राहुल गांधी को इसका सीईओ दर्शाया गया है। वहीं पोर्न स्टार मिया खलीफा को ब्रांड अंबेसडर बनाया गया है लोगों ने राहुल के साथ-साथ बोर्ड ऑफ डिटेक्टर्स में ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन प्रिंस पाइलट और शशि थरूर का नाम रखा है।

वेबसाइट बना डाली

हाल ही में राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश दौरे के दौरान गुजरात में बन रही सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को मेड इन चाइना बताकर के भाजपा को निशाने पर रखा था। इसके बाद प्रधानमंत्री, अमित शाह समेत अन्य बीजेपी नेताओं ने उन पर जमकर शब्दों के तीर छोड़ें थे। लेकिन अब राहुल गांधी को लेकर कुछ लोगों ने ‘डब्लूडब्लूडब्लू डॉट मेड इन अमेठी डॉट कॉम’ नामक वेबसाइट बना डाली है।

इस साइट में मिया खलीफा का फीचर राहुल गांधी के साथ सोशल वर्कर के रुप में होम पेज पर लगाया गया है। इसमें लिखा गया है कि मुझे ‘मेड इन अमेठी’ के ब्रांड अम्बेसडर होने पर बहुत गर्व है। बहुत से लोग नहीं जानते कि मेरे नाम पर मेड इन अमेठी के लिए है। इसमें लिखा गया है कि हमारी आधिकारिक वेबसाइट में आपका स्वागत है। यह हमारे युवा और अविवाहित सीईओ राहुल गांधी जो कि बहुचर्चित गांधी परिवार से आते हैं, जिन्हें हिंदुस्तान के ठग नाम से भी जाना जाता है, यह बनाई गई एक नाटकीय परियोजना है।

सीईओ राहुल गांधी ने अपनी विभिन्न रैलियों में लॉन्च किया

हमारा उद्देश्य विभिन्न काल्पनिक उत्पादों को बेचना है, जोकि हमारे सीईओ राहुल गांधी ने अपनी विभिन्न रैलियों में लॉन्च किया है। हद तो तब हो गई जब राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए ‘पीएमओ’ इण्डिया रिपोर्टकार्ड नामक प्रधानमंत्री के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर इसे पोस्ट किया गया। यदि भारी ट्रैफिक के कारण वेबसाइट डाउन हो तो कृपया हमारे साथ सहन करें, जैसे कि हम राहुल जी के साथ करते हैं। यह वेबसाइट एक उपन्यास की तरह है, जैसे राहुल जी की रैलियां होती हैं।

भाषणों की तरह लोगों को हंसाने का इरादा

वेबसाइट और इसकी सामग्री राहुल जी के भाषणों की तरह लोगों को हंसाने का इरादा रखती है, हम हंसी की स्वस्थ खुराक के कारण विकसित होने वाले किसी भी सकारात्मक दुष्प्रभाव के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। इस वेबसाइट के होम पेज पर बोर्ड ऑफ डिक्टेटर्स में ज्योतिरादित्या महाराज सिंधिया, सचिन ‘प्रिंस’ पायलट और शशि ‘प्लेबॉय’ थरूर का नाम है तो वहीं टेस्टिमोनील्स में नरेंद्र मोदी, अमित शाह और शिवराज सिंह चौहान को दर्शाया गया है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

छत्तीसगढ : विधानसभा चुनाव के रुझानों में रमन राज खत्म, कांग्रेस ने पार किया जादुई आंकड़ा

Published

on

रायपुर। छत्तीसगढ़ की सियासत के लिए मंगलवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है। छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए 12 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान हुआ था, जिसके नतीजे आने शुरू हो गए हैं। शुुरुआती रुझानों में कांग्रेस ने बहुमत हासिल कर लिया है और जादुई 45 के आंकड़े को पार करने के अलावा बड़ी जीत की ओर जाती दिख रही है।

रमन सिंह को कड़ी टक्कर

छत्तीसगढ़ के सभी 90 सीटों के रुझान आ गए हैं। इनमें बीजेपी महज 24 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस की बढ़त 59 सीटों पर है। वहीं अजित जोगी की पार्टी 5 सीटों पर आगे हैं, जबकि 02 सीटों पर अन्य आगे चल रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी करुणा शुक्ला से एक हजार वोटों से पीछे चलने के बाद फिर से बढ़त बना ली है। करुणा शुक्ला पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी हैं और रमन सिंह को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

छत्तीसगढ़ में रमन सिंह सरकार के दो मंत्री पीछे चल रहे हैं। शिक्षा मंत्री केदार कश्यप 1050 वोटों से पीछे चल रहे हैं। वहीं आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल भी अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से 804 वोटों से पीछे हैं। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी भी अपने चुनाव क्षेत्र मरवाही से पीछे चल रहे हैं। यहां से बीजेपी आगे है और कांग्रेस दूसरे नंबर पर है। छत्तीसगढ़ विधानसभा की 90 विधानसभा सीटों पर 76.3 फीसदी मतदान हुए हैं। कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी टक्कर है।

2013 के चुनाव में बीजेपी को 49 सीटें मिली थीं

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण में 12 नवंबर को नक्सल प्रभावित 18 विधानसभा सीटों पर और दूसरे चरण में 20 नवंबर को 72 सीटों पर वोटिंग हुई थी। कांग्रेस-बीजेपी दोनों दलों के लिए ये चुनाव करो-मरो की तरह है। उल्लेखनीय है कि बीजेपी के रमन सिंह लगातार तीन बार से यहां मुख्यमंत्री हैं। 2013 के चुनाव में बीजेपी को 49 सीटें मिली थीं, वहीं प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस को 41 सीटों से संतोष करना पड़ा था। हालांकि दोनों पार्टियों के बीच एक फीसदी से कम वोट शेयर का अंतर था। फिलहाल, चुनावी नतीजे आने के बाद यह भी तय हो जाएगा कि अजीत जोगी की पार्टी बसपा से मिलकर किंगमेकर बन पाई या नहीं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

देश

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को जबर्दस्त बढ़त, बीजेपी का मिशन 65+ फेल होने के कगार पर

Published

on

रायपुर। प्रदेश की सभी 90 सीटों के लिए मतगणना चल रही है। भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। कांग्रेस ने जबदरस्त बढ़त बना रखी है, वहीं भाजपा का मिशन 65+ फिलहाल फेल होता दिख रहा है। कांग्रेस अपने 52 सीट के आंकड़े को भी पार करता दिख रहा है। रायपुर की सभी सात सीटों पर पहले राउंड में कांग्रेस आगे चल रही है।

कांग्रेस उम्मीदवार बढ़त हासिल किये हुए हैं

रायपुर पश्चिम से मंत्री राजेश मूणत अपने प्रतिद्वंदी विकास उपाध्याय से पीछे चल रहे हैं। कांग्रेस उम्मीदवार विकास उपाध्याय 1000 से ज्यादा वोटों से बढ़त हासिल किये हुए हैं। रायपुर ग्रामीण से कांग्रेस उम्मीदवार सत्य नारायण शर्मा भाजपा प्रतिद्वंदी से लगातार बढ़त बनाए हुए हैं। रायपुर उत्तर से कुलदीप जुनेजा आगे चल रहे हैं। रायपुर दक्षिण से अजेय माने जाने वाले भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पीछे चल रहे हैं। वहीं धरसींवा से कांग्रेस प्रत्याशी अनिता शर्मा बढ़त बनाई हुई है। आरंग से शिवकुमार डहरिया आगे चल रहे हैं। अभनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी धनेन्द्र साहू आगे चल रहे हैं।

बसपा के चैत राम को 1102 मत पड़े

कांकेर जिले के तीनों विधानसभा सीटों से पहले राउंड में फिलहाल कांग्रेस आगे चल रही है। मंत्री अमर अग्रवाल 114 वोटों से आगे हैं, कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे को 3386 वोट मिले हैं।
जांजगीर चाम्पा के सक्ति विधानसभा से 700 वोट से चरणदास महंत आगे हैं, अकलतरा विधानसभा की बसपा प्रत्याशी ऋचा जोगी 450 वोट से आगे चल रही हैं।
कवर्धा- पहले राउंड की गिनती खत्म, पंडरिया से टोटल 6278 मत पड़े, भाजपा के मोती राम चंद्रवंशी को 1743 मत, कांग्रेस के ममता चंद्राकर को 2248 मत, और बसपा के चैत राम को 1102 मत पड़े।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ 2394 वोट

कोरिया जिले में डाक मत पत्र में बैकुंठपुर विधानसभा में कुल 975, मनेन्द्रगढ़ विधानसभा में कुल में 754, भरतपुर सोनहत विधानसभा में कुल में 532, बेलतरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी 2884 वोट, कांग्रेस 2128 वोट, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ 2394 वोट।
बलरामपुर तीन चक्र की मतगणना पूरी, दोनों विधानसभा सीटो पर कांग्रेस की बढ़त लगतार जारी। विन्द्रा नवागढ़ विधानसभा के दूसरे राउंड मैं कांग्रेस के सजय नेताम भजपा से 3000 मतों से आगे है। कोरबा जिला के सीट कटघोरा के पहले राउंड में बीजेपी के लखनलाल देवांगन वोट-1874, कांग्रेस के पुरुषोत्तम कंवर को वोट-3832, जेसीसीजे के गोविंद सिंह राजपूत को वोट-1411 मिले।

स्वाभिमान मंचविजय सोढ़ी 50 वोट

कोरबा सीट से बीजेपी के विकास महतो को वोट-2449, कांग्रेस के जयसिंह अग्रवाल को 4290 वोट मिले। रामपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी ननकीराम कंवर को 2451 वोट, कांग्रेस के श्यामलाल कंवर 1562 वोट प्राप्त हुए हैं। सुकमा, कोण्टा विधानसभा के दूसरे राउंड में सीपीआई मनीष कुंजाम 1174, कांग्रेस कवासी लखमा 492, बीजेपी धनीराम बारसे 152, बसपा बुधराम करटामी 48, आप पार्टी रामदेव बघेल 55, छत्तीसगढ़ स्वाभिमान मंचविजय सोढ़ी 50 वोट मिले हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

देश

मध्यप्रदेश : दूसरे राउंड के बाद भाजपा 103 और कांग्रेस 112 सीटों पर आगे

Published

on

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को सुबह आठ बजे मतगणना शुरू हो चुकी है। पहले डाक मतपत्रों की गिनती हुई और उसके बाद साढ़े आठ बजे ईवीएम के मतों की गिनती शुरू की गई। सुबह 9.30 बजे तक पहला राउंड पूरा हुआ और इसके साथ ही रूझान भी आने शुरू हो गए। सुबह 10 बजे तक दो राउंड पूरा हो गया है और मध्यप्रदेश में दोनों प्रमुख पार्टियों कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। भाजपा के 103 उम्मीदवार आगे चल रहे हैं, जबिक 112 पर कांग्रेस बढ़त बनाए हुए है। बसपा भी एक सीट पर आगे चल रही है। जैसे-जैसे राउंड आगे बढ़ते जाएंगे, वैसे-वैसे मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में अपना भाग्य आजमा रहे 2899 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होता चला जाएगा और शाम तक स्थिति साफ हो जाएगी।

मतदान का प्रतिशत 75 फीसदी से ऊपर

बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों में 2899 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें भाजपा-230, कांग्रेस-229, बसपा-227, आम आदमी-208, सपाक्स-110, समाजवादी पार्टी-52, बहुजन संघर्ष दल-50, बहुजन मुक्ति पार्टी-34, भारतीय शक्ति चेतना-55, अपना दल-14 सहित अन्य पार्टियों ने भी एक-एक दो -दो उम्मीदवार शामिल हैं। मध्यप्रदेश में गत 28 नवम्बर को हुए मतदान के दौरान प्रदेशवासियों ने अपने मताधिकार का बढ़-चढक़र इस्तेमाल लिया और पुराने रिकार्ड तोड़ते हुए मतदान का प्रतिशत 75 फीसदी से ऊपर रहा।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना

मंगलवार को सुबह मतगणना शुरू होने से पहले स्ट्रांग रूमों में रखी ईवीएम और वीवीपैट मशीनों को जिला निर्वाचन अधिकारी, आब्जर्वर और उम्मीदवारों की मौजूदगी में खोला गया और उसके बाद भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर सीसीटीवी कैमरों की निगरानी और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना शुरू हुई। मतगणना प्रदेश के सभी 51 जिला मुख्यालयों पर जारी है| मतगणना केंद्रों में 1200 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। काउंटिंग के दौरान सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त आब्जर्वर मौजूद हैं। मतगणना में 15 हजार से अधिक कर्मचारी-अधिकारी तैनात हैं।

मतगणना देर रात तक चलने की संभावना

मध्यप्रदेश में सुबह 9.30 बजे तक मतगणना का पहला राउंड लगभग पूरा हो गया है और अब तक की स्थिति में अभी तक भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। हालांकि, भाजपा सरकार के अधिकांश मंत्री पहले राउंड के बाद पीछे चल रहे हैं, लेकिन शाम तक स्थिति साफ हो जाएगी कि किस पार्टी की सरकार बनेगी। मतगणना देर रात तक चलने की संभावना है।

पुन: सील किया जाएगा ईवीएम एवं वीवीपैट

मतगणना के पश्चात ईवीएम एवं वीवीपैट को आयोग के निर्देशानुसार पुन: सील किया जाएगा। सभी मशीनों को बक्से में रखकर पुन: सील किया जाएगा। रिटर्निंग अधिकारी एवं केन्द्रीय प्रेक्षक अपने हस्ताक्षर सहित सील करेंगे एवं सभी उम्मीदवारों और निर्वाचन अभिकर्ताओं को भी अपने हस्ताक्षर सहित मुहर लगाने की अनुमति लेंगे। मतों की गणना के पश्चात् ईवीएम (बैटरी सहित) एवं वीवीपैट (वीवीपैट स्लिप, पेपर रोल एवं बैटरी सहित) उसी स्ट्रांग रूम में रखी जाएगी।

विधान सभा के गठन संबंधी अधिसूचना जारी की जाएगी

मतगणना के पश्चात परिणामों की घोषणा रिटर्निंग अधिकारियों द्वारा की जाएगी। प्रारूप 21-ङ निर्वाचन की विवरणी और 21-ग निर्वाचन की घोषणा को सभी विधानसभा क्षेत्रों से प्राप्त हो जाने पर विशेष वाहक के साथ इन्हें भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली को भेजा जाएगा, जिसके आधार पर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नई विधान सभा के गठन संबंधी अधिसूचना जारी की जाएगी। नवीन विधानसभा गठन की अधिसूचना राजपत्र में प्रकाशित करने के पूर्व संसदीय कार्य विभाग द्वारा वर्तमान विधान सभा के विघटन की अधिसूचना का राजपत्र में प्रकाशन कराया जाएगा। यह कार्य 12 और 13 दिसम्बर को होगा। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश16 mins ago

छत्तीसगढ : विधानसभा चुनाव के रुझानों में रमन राज खत्म, कांग्रेस ने पार किया जादुई आंकड़ा

दुनिया32 mins ago

मेंग वांग्जो की गिरफ्तारी के विरोध में चीन ने एप्पल पर की कार्रवाई, पुराने वर्जन के फोन पर प्रतिबंध

देश37 mins ago

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को जबर्दस्त बढ़त, बीजेपी का मिशन 65+ फेल होने के कगार पर

देश42 mins ago

मध्यप्रदेश : दूसरे राउंड के बाद भाजपा 103 और कांग्रेस 112 सीटों पर आगे

देश14 hours ago

डीएम की पत्नी ने लगाई आरोपों की झड़ी, कहा-यूपी की इस एसडीएम के साथ पति के हैं अवैध संबंध

राज्य14 hours ago

अयोध्या : तेज रफ़्तार वाहन ने दो युवकों को रौंदा, मौके पर ही मौत

राज्य15 hours ago

श्रावस्ती : कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र निष्प्रयोज्य, स्वास्थ्य व्यवस्था सुधरे तो कैसे?

राज्य15 hours ago

कन्नौज : समझदारी दिखाएं, बच्चों का टीकाकरण करवाएं

राज्य15 hours ago

बरेली : कार्यकर्ता के घर ऑटो से पहुंचे विधायक पप्पू भरतौल

राज्य15 hours ago

बहराइच : अपराधियों की धरपकड़ में दो आरोपी गिरफ्तार

राज्य15 hours ago

बरेली शरीफ से हुआ ऐलान, ग्यारहवीं शरीफ़ 19 दिसम्बर को मनायी जाएगी

राज्य15 hours ago

बहराइच में 28 फरवरी तक चलेगा पशुगणना कार्य, होगी पशुओं की नस्लों की पहचान

राज्य15 hours ago

बरेली : हजरत-ए-दाना वली का उर्स शुरू

राज्य15 hours ago

आंवला : पहले युवक का धोखे से कर दिया खतना फिर खिलाया मांस, अब धर्मपरिवर्तन का बना रहे दबाब

राज्य15 hours ago

कन्नौज : धान खरीद केंद्र के निरीक्षण में लापता मिले केंद्र प्रभारी

राज्य15 hours ago

बलरामपुर : शांति भंग की आशंका में 6 गिरफ्तार, पुलिस ने और भी कई कार्रवाई को दिया अंजाम

राज्य15 hours ago

कन्नौज : डायट प्रवक्ता चयनित होने पर फरहत को मिली बधाइयां

राज्य15 hours ago

कन्नौज : राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस आयोजित

देश1 week ago

यूपी : बुलंदशहर में प्रदर्शनकारियों और पुलिस की भिड़ंत, इंस्पेक्टर शहीद, स्थिति तनावपूर्ण

देश1 week ago

देखें : इंस्पेक्टर की मौत का वीडियो आया सामने, घटना स्थल पर मौजूद सिपाही ने सुनाई खौफनाक कहानी

मनोरंजन4 weeks ago

देखें फोटो : पहलवान से भिड़ना राखी सावंत को पड़ा महंगा, उठाकर एेसा पटका कि पहुंच गईं अस्पताल

राज्य2 weeks ago

यूपी : पांच साल का बच्चा बना एक दिन का विधायक, कोतवाली का किया निरीक्षण, सुनीं शिकायतें

देश3 weeks ago

डीएम की पत्नी पहनती है छोटे कपड़े और करती है अंग्रेजी में बात, रोका तो धरने पर बैठी

देश2 weeks ago

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हनुमानजी को बताया दलित, मिला कानून नोटिस

राज्य4 weeks ago

योगी सरकार की बड़ी तैयारी, इलाहाबाद-फैजाबाद के बाद अब बदले जाएंगे इन शहरों के नाम

देश1 week ago

छोटी सी दुकान में आयकर का छापा, मिले 300 लॉकर्स, एक महीने से हो रही नोटों की गिनती

दुनिया4 days ago

किस्मत हो तो एेसी, घर से निकली थी गोभी खरीदने वापस आई तो बन गई 1.5 करोड़ की मालकिन

वीडियो3 weeks ago

यूपी : भाजपा विधायक की दबंगई, इंस्पेक्टर को दी जूते से मारने की धमकी, एसपी नतमस्तक, देखें वीडियो

वीडियो2 weeks ago

देखें वीडियो : एेसे भी आती है मौत, स्टेज पर नाचते हुए 12 साल की लड़की ने तोड़ा दम

लाइफ स्टाइल4 weeks ago

जानिए शारीरिक संबंध बनाते समय क्या सोचते हैं महिलाएं और पुरुष, पढ़िए इस बारे क्या कहते हैं कपल्स

दुनिया3 weeks ago

ब्वॉयफ्रेंड को मारकर किए छोटे-छोटे टुकड़े फिर बिरयानी बनाकर लोगों को खिला दिया, एेसे हुआ खुलासा

राज्य3 weeks ago

अयोध्या : भारत जैसा लोकतंत्र और एकरसता पूरी दुनिया में नहीं : हाफिज उस्मान

देश4 weeks ago

पहले फौजी से फेसबुक पर की दोस्‍ती, एक मुलाकात के बाद लड़की भेजने लगी अपनी ही अश्‍लील तस्‍वीरें

राज्य3 weeks ago

यूपी : अवैध संबंध के शक में महिला हेड कांस्टेबल को पति ने चापड़ से काटा डाला, गिरफ्तार

राज्य4 weeks ago

यूपी : काम के बोझ से अवसाद में आकर डिप्टी सीएमओ ने की आत्महत्या, प्रशासन में खलबली

देश3 weeks ago

कुत्ते के साथ नशे में धुत चार युवकों ने किया गैंगरेप, खून से लथपथ छोड़कर हुए फरार

Trending