लाल कृष्ण आडवाणी आज माना रहे अपना 94वां जन्मदिन, पीएम मोदी ने घर जाकर दी बधाई

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता  लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) आज अपना 94वां जन्मदिन मना रहे हैं।
 
Lal Krishna Advani
 लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani)

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता  लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) आज अपना 94वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनको शुभकामनाएं दीं और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। 

लाल कृष्ण आडवाणी का आज 94वां जन्मदिन, शुभकामनाएं देने उनके घर पहुंचे PM  मोदी | N7 India News

पीएम मोदी ने  लाल कृष्ण आडवाणी के घर जाकर उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वेंकैया नायडू, अमित शाह और जेपी नड्डा भी आडवाणी के घर बधाई देने पहुंचे। इस मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पीएम मोदी फूलों का गुलदस्ता देते हुए आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

LK Advani Birthday: लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देने उनके घर पहुंचे  PM मोदी, दिया ये खास तोहफा, PM Modi reached LK Advani's house to  congratulate him on his birthday, gave

पीएम मोदी आडवाणी का हाथ पकड़कर उनको लॉन में लाते हैं और सभी नेता ब्रेकफास्ट की टेबल पर बातें करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले सुबह पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि आदरणीय आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना। लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में उनके कई प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी रहेगा। 

शाह ने ट्वीट किया कि ‘‘आज आदरणीय आडवाणी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि वह सदैव स्वस्थ रहे और दीर्घायु हों। नड्डा भी वरिष्ठ भाजपा नेता से मिलने उनके आवास पर गये और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। आडवाणी 2002 से 2004 तक अटल बिहारी वाजपेयी नीत सरकार में उपप्रधानमंत्री रहे।