सिखों को "खालिस्तानी आतंकवादी" बताने पर कंगना रनौत को समन ,दिल्ली असेंबली के पैनल ने किया तलब

 सिख समुदाय को "खालिस्तानी आतंकवादी" बताने वाले बयान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के​ लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। शांति एवं सद्भाव पर दिल्ली विधानसभा की समिति ने अभिनेत्री कंगना रनौत को सिखों के खिलाफ उनकी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर तलब किया है। 
 
Kangana Ranaut pic
सिखों को "खालिस्तानी आतंकवादी" बताने पर कंगना रनौत को समन

नई दिल्ली।  सिख समुदाय को "खालिस्तानी आतंकवादी" बताने वाले बयान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के​ लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। शांति एवं सद्भाव पर दिल्ली विधानसभा की समिति ने अभिनेत्री कंगना रनौत को सिखों के खिलाफ उनकी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर तलब किया है। 

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष हैं। वहीं दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। समिति द्वारा जारी बयान के अनुसार कंगना के खिलाफ यह शिकायत मंदिर मार्ग थाने के साइबर से में दर्ज कराई गई है।

पुलिस शिकायत में आरोप लगाया गया है कि रनौत ने 'जानबूझकर और सोच-विचार करके' किसानों द्वारा तीन कृषि कानूनों के खिलाफ सालभर से किए जा रहे विरोध को 'खालिस्तानी' आंदोलन के रूप में चित्रित किया और उन्हें 'खालिस्तानी आतंकवादी' कहा। उन्होंने सिख समुदाय के खिलाफ अपमानजनक और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है। इस पोस्ट को सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए पोस्ट किया गया है।