पंजाब कांग्रेस के लिए मंगल रहा "अमंगल", सिद्धू के बाद मंत्री रजिया सुल्ताना का चन्नी कैबिनेट से इस्तीफा

पंजाब ​कांग्रेस के लिए मंगलवार का दिन बड़ा ही भारी गुजर रहा है। दोपहर में अचानक नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस ​के अध्यक्ष पद से इस्तीफ देकर सबको चौंका दिया।
 
congress party pic
पंजाब ​कांग्रेस में संकट

चंडीगढ़। पंजाब ​कांग्रेस के लिए मंगलवार का दिन बड़ा ही भारी गुजर रहा है। दोपहर में अचानक नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस ​के अध्यक्ष पद से इस्तीफ देकर सबको चौंका दिया। कांग्रेस अभी इस झटके से उबर भी नहीं पाई थी कि शाम होते होते एक और बड़ी खबर आई कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की कैबिनेट में दो दिन पहले ही शामिल हुईं रजिया सुल्ताना ने मंत्रिमंडल से इस्तीफ दे दिया। 


रजिया सुल्ताना ने "नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता में" इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं।''

आपको बता दें कि मंगलवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर नवजोत सिंह सिद्धू ने सभी को हैरान कर दिया। सिद्धू इस पद पर पांच हफ्ते से भी कम समय के लिए रहे। कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीएम पद पर रहते सिंद्धू और उनके बीच लंबे समय तक तकरार की स्थिति बनी रही। पहले अमरिंदर सिंह ने सीएम के पद से इस्तीफा दिया और अब सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।