पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर को आईएसआईएस कश्मीर से मिल रही जान से मारने की धमकी

पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर को आतंकी संगठन आईएसआईएस कश्मीर से जान से मारमे की धमकी मिल रही है। गंभीर इसे लेकर दिल्ली पुलिस के पास पहुंचे हैं और वहां अपनी शिकायत दर्ज कराई है।
 
gautam gambhir
गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी 

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर को आतंकी संगठन आईएसआईएस कश्मीर से जान से मारमे की धमकी मिल रही है। गंभीर इसे लेकर दिल्ली पुलिस के पास पहुंचे हैं और वहां अपनी शिकायत दर्ज कराई है। डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि उनकी शिकायत पर जांच चल रही है। गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुष्टि की कि उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और कथित मौत की धमकी की जांच जारी है। केंद्रीय डीसीपी श्वेता चौहान को लिखे पत्र में सांसद ने कहा कि उन्हें 'आईएसआईएस कश्मीर' के हैंडल से एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें लिखा है, 'हम आपको और आपके परिवार को मारने जा रहे हैं।' इसके बाद, उन्होंने पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने के अलावा मामले में एफआईआर दर्ज करने का भी अनुरोध भी किया।

गौतम गंभीर ने हाल ही में पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान को 'बड़ा भाई' (बड़े भाई) के रूप में संबोधित करने के लिए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना की थी। करतारपुर परियोजना के सीईओ के साथ बातचीत करते हुए, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू ने इमरान खान को अपना 'बड़ा भाई' कहा था  जिसके बाद  विवाद खड़ा हो गया।

सिद्धू की विवादित टिप्पणी पर उनकी आलोचना करते हुए, भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, "अपने बेटे या बेटी को सीमा पर भेजो और फिर एक आतंकवादी देश प्रमुख को अपना बड़ा भाई बुलाओ!"