जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, अल-बदर के दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के कुलगामा जिले में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। हुसैनपोरा इलाके में हुई इस मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी अल-बदर संगठन के थे।
 
जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, अल-बदर के दो आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर के कुलगाम में  दो आतंकी ढेर

कुलगाम। जम्मू कश्मीर के कुलगामा जिले में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। हुसैनपोरा इलाके में हुई इस मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी अल-बदर संगठन के थे। घटना स्थल से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद हुए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते अपना अभियान जारी रखा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुलगाम जिले के हुसैनपोरा इलाके में पुलिस को रविवार को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसी आधार पर पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने पास आता देख उनपर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

 
रविवार देर रात के बाद सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ को रोक दिया। सोमवार सुबह होते ही सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया लेकिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों की बात नहीं मानी और गोलीबारी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अल-बदर के दो आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद हुए हैं।