Connect with us

देश

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता : 14 वर्षीय बेटी के साथ पिता ने किया बलात्कार

Published

on

पटना। कहा जाता है कि पिता, मां का बच्चों के साथ सबसे पवित्र रिश्ता होता है परंतु अगर यही रिश्ता कलंकित होने लगे तो क्या कहेंगे। ऐसा ही एक मामला पटना के दानापुर क्षेत्र से प्रकाश में आया है जहां एक पिता पर अपनी ही 14 वर्षीय पुत्री को एक साल से हवस का शिकार बनाते रहने का आरोप लगा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, दानापुर के भट्ठीपर गांव की एक महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका पति मजदूरी का काम करता है तथा वह खुद दाई का काम करती है। उसने आरोप लगाया है कि मंगलवार की रात जब उसका पति अपनी ही बेटी के साथ मारपीट कर उसे हवस का शिकार बना रहा था, तब उसने इसका विरोध किया, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरी कहानी बताई।

एक साल से जबरन हवस का शिकार बना रहा था

पीड़िता की मां ने कहा कि उसका पति शराब के नशे में अपनी ही बेटी को एक साल से जबरन हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता ने कहा कि मां की अनुपस्थिति में उसका पिता नशे की हालत में आकर उसके साथ दुष्कर्म करता था और जब वह विरोध करती थी तब मां को जान से मारने की धमकी देता था।

दानापुर थाना के एक अधिकारी संदीप कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को पीड़िता की मां के बयान पर दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दानापुर थाना में दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। https://kanvkanv.com

देश

जया बच्चन को ‘जलसा’ में एकांतवास

Published

on

मुंबई। फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसलिए उन्हें जुहू स्थित जलसा बंगले में एकांतवास में रखा गया है। मुंबई नगर निगम के सहायक आयुक्त विश्वास मोटे ने रविवार को बताया कि बच्चन परिवार के तीनों बंगलों को सेनिटाइज कर दिया गया है और नौकरों की कोरोना जांच की जा रही है।
स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया  कि नानावटी अस्पताल के संचालक डॉक्टर गाडेकर ने उन्हें ऐश्वर्या राय व आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी है । गाडेकर के अनुसार शनिवार को इन  दोनों की एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इन दोनों का शनिवार को स्वाब टेस्ट के लिए लिया गया था। रविवार को दोनों की स्वाब रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। टोपे ने बताया कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन को मामूली बुखार था। अब दोनों स्टेबल हैं। टोपे ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि बच्चन परिवार के चारों सदस्य जल्द ठीक हो जाएं।

जया को एकांतवास में रखा गया, आज ही अस्पताल में अपनी बेटी के साथ ऐश्वर्या होंगी भर्ती

मुंबई नगर निगम के सहायक आयुक्त विश्वास मोटे ने बताया कि अमिताभ बच्चन के परिवार में जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें जलसा बंगले में एकांतवास में रखा गया है। संभावना है आज शाम तक ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन नानावटी अस्पताल में भर्ती होंगी।
गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि अमिताभ बच्चन खुद शहंशाह की तरह कोरोना जैसे अग्निपथ पर विजय हासिल करते हुए सबको आनंद की खबर देंंगे। अनिल देशमुख ने भी बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
Continue Reading

देश

60 साल की मामी को पत्नी ने दी पति की सुपारी, फिर जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था

Published

on

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिके के चंडी दरबार से वापस लौटते समय गायब हुए आयुष विभाग होशंगाबाद के कम्पाउंडर संतूलाल उईके के अंधे कत्ल का पर्दाफाश करने में चिचोली पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक की पत्नी सहित सात रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है। कम्पाउंडर की हत्या के पीछे जो कहानी सामने आयी है, उसमें कम्पाउंडर पति संतूलाल उईके अपनी नर्स पत्नी संगीता बाई के चरित्र पर संदेह कर उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताडि़त करता था। इससे परेशान होकर संगीता ने अपनी रिश्ते की मामी को पति की हत्या करवाने के लिए देढ़ लाख की सुपारी दी थी। जिसके बाद कम्मोबाई के कहने पर उसके पांच रिश्तेदारों ने चंडी दरबार से लौटते समय संतूलाल का रस्सी से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया एवं शव झाडिय़ों में फेंक दिया था।
शनिवार शाम को पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकार वार्ता में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया। पत्रकार वार्ता में एएसपी श्रद्धा जोशी, एसडीओपी शाहपुर महेन्द्र सिंह मीणा एवं चिचोली थाना प्रभारी दीपक पाराशर भी मौजूद थे।

पत्नी ने लिखवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

पत्रकार वार्ता में एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि 29 एवं 30 जून की दरम्यानी रात होशंगाबाद निवासी संगीता उईके (35) ने चिचोली थाने में अपने पति संतूलाल उईके की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। संगीता उईके ने चिचोली पुलिस को बताया था कि 28 जून की शाम चंडी दरबार से मुंडन कार्यक्रम के बाद बैतूल वापिस लौटते समय उसका पति संतूलाल घर नहीं पहुंचा। संतूलाल को अंतिम बार 28 जून को रात्रि साढ़े सात बजे शारदा पेट्रोल पंप से बैतूल जाते हुए देखा गया था। संगीता उईके की रिपोर्ट पर चिचोली पुलिस ने गुम इंसान कायम कर जांच की जा रही थी।

रस्सी से गला घोंटकर की थी हत्या

होशंगाबाद जिला अस्पताल में पदस्थ स्टाफ नर्स संगीता उईके द्वारा आयुष विभाग होशंगाबाद में पदस्थ पति संतूलाल के गायब होने की रिपोर्ट करने के बाद पुलिस पतासाजी में जुटी हुई थी। बताया जाता है कि 4 जुलाई को कोलगांव के समीप पुलिस को एक स्कूटी लावारिस स्थिती में मिली थी। जांच पड़ताल बाद वह स्कूटी गुमशुदा हुए संंतूलाल की होना पाई गई। इधर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में चिचोली पुलिस द्वारा गुमशुदा व्यक्ति की पत्नी एवं चण्डी दरबार आये परिजनों से पूछताछ की गई। परिजनों के मोबाइलों की सीडीआर की गहन जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने संदेहियों की पहचान कर उनसे पूछताछ की गई। 10 जुलाई को संदेही सतीष वटके से की गई पूछताछ में उसने अपने साथियों के साथ चंडी दरबार से लौटते समय रात में संतूलाल की रस्सी से लगा घोंटकर हत्या कर शव झाडिय़ों में छिपाना तथा स्कूटी को अन्यत्र स्थान पर पटककर भाग जाना स्वीकार किया।
संदेही सतीष वटके की निशानदेही पर गुमशुदा संतूलाल का शव पुलिस ने बरामद कर उसके भाई गजानंद उईके से पहचान करवाई गई। पुलिस ने गुम इंसान एवं मर्ग जांच पर 7 आरोपितों के खिलाफ धारा 302, 201, 120 बी, 34 का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

60 वर्षीय मामी को दी थी पति की हत्या की सुपारी

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि आयुष विभाग होशंगाबाद में कार्यरत संतूलाल उईके एवं जिला अस्पताल होशंगाबाद में स्टाफ नर्स के पद पर पदस्थ संगीता उईके का विवाह लगभग 14 वर्ष पूर्व हुआ था। पति को शंका थी कि उसकी पत्नी का कहीं अफेयर चल रहा है। इसलिए चरित्र संदेह में वह हमेशा पत्नी को शारीरिक एवं मानसिक प्रताडऩा देता था। एसपी के मुताबिक पति से छुटकारा पाने के लिए पत्नी संगीता उईके ने रिश्ते की मामी कम्मोबाई (60) को देढ़ लाख रुपये से पति संतूलाल की हत्या करवाने की सुपारी दी थी।
एसपी ने बताया कि चंडी दरबार से लौटते समय 28 जून की रात को योजनाबद्ध तरीके से कम्मोबाई के कहने पर सतीष (23) पुत्र विष्णु वटके, श्रीराम (25) पुत्र मूंगाजी उईके, भारत (24) पुत्र कुसना धुर्वे, नीलेश (24) पुत्र कैलाश खातरकर, संतराम (25) पुत्र किसना धुर्वे सभी निवासी ग्राम छाता थाना सांईखेड़ा ने भडूस बैतूल बाजार रोड पर संतूलाल उईके की रस्सी से लगा घोंटकर हत्या कर दी तथा शव झाडिय़ों में फेंक दिया। चिचोली पुलिस ने संतूलाल उईके की हत्या के मामले में उसकी पत्नी संगीता उईके (35) सहित कम्मो उईके (60) पत्नी गन्नू उईके, सतीष वटके, श्रीराम उईके, भारत धुर्वे, नीलेश खातरकर, संतराम धुर्वे को गिरफ्तार कर लिया है।
Continue Reading

देश

अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजेश टोपे ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की है।

किया ये ट्वीट

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर लिखा, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को भी कोरोना है। जबकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। राजेश टोपे ने कहा- हम बच्चन परिवार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

इनकी रिपोर्ट निगेटिव आई

वहीं जांच में श्वेता नंदा, अगस्त्या नंदा, नव्या नवेली नंदा और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। आपको बता दें कि कल ऐश्वर्या की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन आज उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। साथ में उनकी बेटी आराध्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

नानावती अस्पताल में भर्ती हैं अमिताभ और अभिषेक

बता दें कि शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने खुद कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी। अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने बीएमसी समेत सभी जरूरी अथॉरिटीज को इस बात की जानकारी दे दी है। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Continue Reading

Trending