क्रूज ड्रग्स केस: आर्यन खान का फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया, खुलेंगे कई राज

क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार फिल्म अभिेनता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें अभी और बढ़ने वाली हैं।
 
Aryan Khan drag case pic 2.jpg
आर्यन खान

मुंबई। क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार फिल्म अभिेनता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें अभी और बढ़ने वाली हैं। आर्यन का मोबाइल फोन नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। 

एनसीबी के अधिकारियों को वॉट्सएप चैट्स के जरिए से ड्रग्स को लेकर कई अहम जानकारियां मिली हैं। इनमें कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी शामिल हैं। गांधी नगर की देश की सबसे बड़ी फोरेंसिंक लैब में जांच के बाद इस फोन से और भी राज खुलने की उम्मीद है। 

एनसीबी ने अभी तक इस मामले में कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। आज आर्यन को क्रूज से गिरफ्तार इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के 4 अन्य लोगों के सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक, जांच एजेंसी को आर्यन के फोन से इनका सुराग मिला था। 

इवेंट आयोजित करने वाली कंपनी के 4 लोग गिरफ्तार
इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के जिन 4 आयोजकों को गिरफ्तार किया गया है, उनकी पहचान गोपाल जी आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोड़ा के रूप में हुई है। एनसीबी ने इससे पहले गोवा जा रहे क्रूज जहाज से शनिवार को आर्यन खान सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इस केस में मुंबई पुलिस की भी एंट्री हो गई है। मुंबई पुलिस का कहना है कि क्रूज शिप पार्टी के लिए आयोजकों ने उससे परमिशन नहीं ली थी, जो जरूरी है।