कैप्टन करेंगे बड़ा धमाका: अमित शाह से मिलने पहुंचे अमरिंदर सिंह, भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं तेज

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे ।
 
Captain Amarinder Singh - Amit Shah
कैप्टन अमरिंदर सिंह- अमित शाह

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच करीब 45 मिनट बातचीत हुई। इस मुलाकात के बाद अमरिंदर सिंह का भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। आपको बता दें कि कैप्टन दो दिवसीय दौरे पर कल दिल्ली पहुंचे है। 

चर्चा है कि अमरिंदर को भाजपा राज्यसभा के रास्ते सरकार में भी ला सकती है। पंजाब में कांग्रेस नवजोत सिद्धू के इस्तीफे के बाद उलझी हुई है। ऐसे में कैप्टन की इस मुलाकात ने पंजाब में सियासी गर्माहट को और बढ़ा दिया है। कैप्टन का दिल्ली दौरा पंजाब की सियासत के मायने से काफी अहम है। कैप्टन को अपमानित होकर सीएम की कुर्सी छोड़ने की बात कह चुके हैं।  मुख्यमंत्री रहते वह अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मिलते रहे हैं। हालांकि, अब यह मुलाकात हो रही है तो इसके सीधे सियासी मायने लगाए जा रहे हैं।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर पंजाब की सियासत में तूफान लाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का आज पहला बयान सामने आया। सिद्धू ने अपने एक वीडियो संदेश में कहा है कि वह आखिरी दम तक हक और सच की लड़ाई लड़ते रहेंगे। सिद्धू के निशाने पर कार्यकारी डीजीपी इकबाल प्रीत सहोता और एडवोकेट एपीएस देयोल रहे। उन्होंने कहा कि 6 साल पहले जिन्होंने बादलों को क्लीन चिट दी। उन्हें इंसाफ का जिम्मा सौंपा गया है।  सिद्धू ने कहा कि मैंने कांग्रेस हाईकमान को न गुमराह किया और न होने दूंगा। इन लोगों को लाकर सिस्टम नहीं बदला जा सकता। जिन लोगों ने ड्रग तस्करों को सुरक्षा कवच दिया। उन्हें पहरेदार नहीं बनाया जा सकता। सीधे तौर पर नए मंत्रियों को लेकर यह बात कही गई। सिद्धू ने कहा कि मैं अडूंगा और लडूंगा। कोई पद जाता है तो जाए।