आर्यन बना र​हा था ड्रग्स खरीदने-बेचने की योजना, फोन से मिला आपत्तिजनक कंटेंट

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुखा खान के बेटे  आर्यन खान और  7 आरोपियों की जमानत याचिका पर मुंबई के किला कोर्ट में हो रही है। एनसीबी ने 11 अक्टूबर तक आर्यन को हिरासत में रखने की मांग की है। 
 
Aryan Khan drag case pic 2.jpg
 आर्यन खान

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुखा खान के बेटे  आर्यन खान और  7 आरोपियों की जमानत याचिका पर मुंबई के किला कोर्ट में सुनवाई हो रही है।। एनसीबी ने 11 अक्टूबर तक आर्यन को हिरासत में रखने की मांग की है। 

जांच एजेंसी का कहना है कि आर्यन के फोन से आपत्तिजनक कंटेंट बरामद हुआ  है। उनके चैट से पता चला है कि वे ड्रग्स खरीदने-बेचने की योजना कर रहे थे। इंटरनेशनल ड्रग तस्करी के सबूत मिले। इससे पहले एनसीबी के अधिकारी आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा को जेजे अस्पताल ले गए थे, जहां उनका आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया।

दूसरी ओर आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने बीते दिन कोर्ट में कहा कि ‘आर्यन को क्रूज पार्टी में इन्वाइट किया गया था और वह मेहमान के तौर पर गए थे। उनके बैग से कुछ भी नहीं मिला है।‘ आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। उनके वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में पैरवी करेंगे। 

उधर चर्चा है कि एनसीबी शाहरुख के बंगले 'मन्नत' पर छापा मार सकती है। दरअसल यह कानूनी प्रवाधान है कि अगर किसी आरोपी को गिरफ्तार किया जाता है तो उसके घर की तलाशी ली जा सकती है।  इस प्रावधान के तहत एनसीबी की टीम मन्नत की तलाशी ले सकती है।