आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, ड्रग्स पार्टी केस में 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे शाहरुख के बेटे

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड शाहरुख खान आर्यन को कोर्ट से जमानत नहीं मिली। आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी NCB की कस्टडी में रहना होगा। सोमवार को मुंबई की किला कोर्ट में एनसीबी ने 11 अक्टूबर तक की रिमांड मांगी थी।
 
 Aryan Khan did not get bail
आर्यन खान

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड शाहरुख खान आर्यन को कोर्ट से जमानत नहीं मिली। आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी (NCB) की कस्टडी में रहना होगा। सोमवार को मुंबई की किला कोर्ट में एनसीबी ने 11 अक्टूबर तक की रिमांड मांगी थी। कोर्ट ने कहा कि जांच के लिए कस्टडी जरूरी है।

एनसीबी (NCB) का कहना है कि आर्यन के फोन से आपत्तिजनक कंटेंट बरामद हुआ है। उनके चैट से पता चला है कि वे ड्रग्स खरीदने-बेचने की प्लानिंग कर रहे थे। साथ ही इंटरनेशनल ड्रग तस्करी के भी सबूत मिले हैं। इससे पहले NCB अधिकारी आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा को जेजे अस्पताल ले गए थे, जहां उनका RT-PCR टेस्ट कराया गया।

दूसरी ओर आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने बीते दिन कोर्ट में कहा कि ‘आर्यन को क्रूज पार्टी में इन्वाइट किया गया था और वह मेहमान के तौर पर गए थे। उनके बैग से कुछ भी नहीं मिला है।‘ आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। उनके वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में पैरवी करेंगे। 

उधर चर्चा है कि एनसीबी (NCB) शाहरुख के बंगले 'मन्नत' पर छापा मार सकती है। दरअसल यह कानूनी प्रवाधान है कि अगर किसी आरोपी को गिरफ्तार किया जाता है तो उसके घर की तलाशी ली जा सकती है।  इस प्रावधान के तहत एनसीबी की टीम मन्नत की तलाशी ले सकती है।