आर्यन खान ने आई लेंस कवर तो लड़कियों ने सेनेटरी पैड्स में छुपाई थी ड्रग्स

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान  (Aryan Khan) की गिफ्तारी के बाद चौंकाने वाले खुलासे।
 
Aryan Khan drag case
Aryan Khan

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सभी आरोपियों ने ड्रग्स को ऐसी जगहों पर छिपाया जहां नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)  की टीम को संदेह न हो। किसी ने ड्रग्स को लेंस के डिब्बे में, तो पार्टी में शामिल लड़कियों ने उसे सेनेटरी पैड्स के बीच में छिपा दिया।

NCB के सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान (Aryan Khan) की आई लेंस कवर से ड्रग्स बरामद हुई। इसके अलावा पार्टी में मौजूद मुनमुन धमीचा ने सेनेटरी पैड्स के बीच में ड्रग्स छिपाई थी। आर्यन के साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट के बारे में यह कहा जा रहा है कि उसने ड्रग्स अपने जूते के अंदर छिपा ली थी। इसके अलावा इस मामले में गिरफ्तार अन्य 5 में से दो आरोपियों ने ड्रग्स को फेंकने का प्रयास भी किया था। 

हालांकि, NCB की 22 सदस्यों की टीम ने फुर्ती दिखाते हुए उन्हें सही समय पर पकड़ लिया। इन सभी को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की चार धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है।

इस मामले को लेकर एक नया खुलासा यह हुआ है कि आरोपियों ने जानबूझकर इस क्रूज को अपनी पार्टी के लिए चुना था। असल में यह शिप मुंबई से गोवा जाने के दौरान कुछ समय के लिए इंटरनेशनल वॉटर में भी ट्रेवल करता है। आरोपियों का मानना था कि अगर ये ड्रग्स करते हुए इंटरनेशनल वाटर में पकड़े भी जाते तो भारतीय कानून इनपर लागू नहीं होगा और वे आसानी से बच जायेंगे। हालांकि, वानखेड़े और उनकी टीम को इसकी भनक पहले से थी, इसलिए वे यात्री बनकर इस शिप पर सवार हुए थे।