मोदी के 20 साल पूरे होने पर अमित शाह ने दी बधाई, कहा- ऐसे नेता भारतीय राजनीति में बहुत कम

गृहमंत्री अमित शाह ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में 20 साल पूरे होने पर बधाई दी। उन्होंने पहले गुजरात के सीएम फिर देश के प्रधानमंत्री के तौर पर बीस साल व्यतीत किये है। जिस पर शुभकामनाएं देते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पीएम मोदी ने सार्वजनिक जीवन के लिये 
 
मोदी के 20 साल पूरे होने पर अमित शाह ने दी बधाई, कहा- ऐसे नेता भारतीय राजनीति में बहुत कम 

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में 20 साल पूरे होने पर बधाई दी। उन्होंने पहले गुजरात के सीएम फिर देश के प्रधानमंत्री के तौर पर बीस साल व्यतीत किये है। जिस पर शुभकामनाएं देते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पीएम मोदी ने सार्वजनिक जीवन के लिये अपना सबकुछ समर्पित कर दिया है। ऐसे नेता भारतीय राजनीति में कम ही होते है।

बता दें कि नरेंद्र मोदी पीएम बनने से पहले गुजरात के लंबे समय तक सीएम रहे है। वे सात अक्टूबर 2001 को गुजरात का सीएम पदभार ग्रहण किया। उसके बाद 26 मई से लगातार देश के पीएम है। इस तरह उन्हें शासन के लगभग 20 साल का अनुभव है। जिस पर गृह मंत्री जो मोदी के सबसे करीबी में गिने जाते है। उन्होंने स्वीकार किया कि गुजरात में कभी बीजेपी सबसे कमजोर थी। लेकिन नरेंद्र मोदी के कुशल रणनीति से संभव हुआ कि बीजेपी लगातार शासन में रही है।

मालूम हो कि गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पहले उन्होंने गुजरात में योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम लोगों तक पहुंचाया। फिर जब वे देश के प्रधानमंत्री बनें तो योजनाओं का लाभ देने के लिये एक फार्मूला चलाया-सबका साथ,सबका विकास। उन्होंने कहा कि गुजरात में आदिवासियों को कांग्रेस महज वोट बैंक बनाकर रखे हुए थे। लेकिन यह नरेंद्र मोदी ही थे जिन्होंने आदिवासी समाज को मुख्यधारा से जोड़ दिया। जिसकी जितनी सराहना की जाए वो कम है।