अमित शाह से मिले गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र , बेटे पर दर्ज है लखीमपुर में किसानों को गाड़ी से कुचलने का केस

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 4 किसानों की मौत के बाद हुई हिंसा के मामले ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा आलाकमान ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी को दिल्ली तलब किया है।
 
Ajay Mishra Teni met Amit Shah.jpg
अमित शाह से मिले अजय मिश्र टेनी

नई दिल्ली/ लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 4 किसानों की मौत के बाद हुई हिंसा के मामले ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा आलाकमान ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी को दिल्ली तलब किया है। अजय मिश्र बुधवार को  नॉर्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय के दफ्तर पहुंचे और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। 

हालांकि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने  सफाई दी थी कि उन्हें पार्टी हाईकमान की ओर से तलब नहीं किया गया। विपक्षी पार्टियां भी टेनी का इस्तीफा मांग रही हैं। 

उधर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले जाने की इजाजत मिल गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अफसरों की हुई उच्च स्तरीय बैठक में यह निर्णय लिया गया। राहुल गांधी पांच लोगों के साथ लखीमपुर में दो पीड़ित परिवारों से मिलेंगे। वह थोड़ी देर में लखनऊ पहुंचने वाले हैं। बता दें कि लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी।