मान गए सिद्धू ! आज दोहर 3 बजे सीएम चन्नी से करेंगे बातचीत

प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देख पंजाब की सियासत में भूचाल लाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू आखिरकार बातचीत के लिए मान गए हैं।
 
Navjot Singh Sidhu.jpg
नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली। प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देख पंजाब की सियासत में भूचाल लाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू आखिरकार बातचीत के लिए मान गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की पेशकश को स्वीकार कर लिया है। 

इसकी जानकारी खुद सिद्धू ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि वह आज दोपहर तीन बजे पंजाब भवन में पहुंच कर मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे। बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू से बुधवार को टेलीफोन पर बातचीत की और मुद्दों को सुलझाने के लिए वार्ता की पेशकश की। 

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, 'मुख्यमंत्री ने मुझे बातचीत के लिए आमंत्रित किया है... आज दोपहर 3:00 बजे पंजाब भवन, चंडीगढ़ पहुंचकर बातचीत करूंगा। किसी भी चर्चा के लिए उनका स्वागत है!' माना जा रहा है कि कांग्रेस आलाकमान ने बातचीत के लिए सिद्धू से दूरी बना ली है, जिसकी वजह से अब सिद्धू बातचीत को तैयार हुआ हैं। बता दें कि इससे पहले सिद्धू को मनाने के प्रयास में मंत्रियों परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग सहित कई नेताओं ने पटियाला में उनके आवास पर उनसे मुलाकात की थी और उन्होंने सिद्धू से पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करने का आग्रह किया।