छत्तीसगढ़ में विवाद के बाद CRPF जवान से चार साथियों को गोलियों भूना

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज एक एक दुखद घटना घाट गई जिसमें CRPF के एक जवान ने अपने ही 4 साथियों को गोलियों से छलनी कर दिया। 
 
gun
CRPF जवान


सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज एक एक दुखद घटना घाट गई जिसमें CRPF के एक जवान ने अपने ही 4 साथियों को गोलियों से छलनी कर दिया। 

घटना सुकम जिले के मरीगुडा थाना क्षेत्र में स्थित एक सीआरपीएफ कैंप में हुई । गोली लगने से तीन जवानों के घायल होने की भी सूचना है। बता दें  कि छत्तीसगढ़ का यह क्षेत्र तेलंगाना बॉर्डर को छूता है, और यहां अक्सर ही नक्सली गतिविधियां होती रहती है। 

यह घटना 50 बटालियन कैंप की है। घायल जवानों को इलाज के लिए भद्राचलम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक जिस जवान ने गोलियां चलाई वो रात में ड्यूटी पर तैनात था। अभी साफ नहीं हो पाया है कि उसने यह क्यों किया, लेकिन प्रारंभिक जानकारी में जवानों के बीच विवाद की बात सामने आ रही है। आरोपी जवान रितेश रंजन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीआरपीएफ के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। जवान द्वारा साथियों पर गोली चलाने की यह पहली घटना नहीं है, इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। सुकमा पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घायल जवानों को अभी तेलंगाना के भद्राचलम में इलाज के लिए भेजा गया है।