Connect with us

देश

पति को बंधक बनाकर 8 माह की गर्भवती के साथ आठ दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार

Published

on

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के सांगली में सतारा की रहने वाली आठ महीने की एक गर्भवती महिला के साथ आठ व्यक्तियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने गुरुवार को स्थानीय पुलिस से रिपोर्ट मांगी। यह घटना मंगलवार की सुबह छह बजे हुई जब 20 वर्षीय महिला अपने पति (होटल मालिक) के साथ तासगांव के तुर्चि फाटा में एक करोबारी मीटिंग के लिए आई थी।

नौकरी का लालच देकर बुलाया और लूट लिया

तासगांव पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि महिला उनके पति अपने होटल के कामकाज के लिए एक दम्पति की तलाश कर रहे थे। मामले में आरोपी मुकुंद माने ने महिला के पति को फोन पर कर कहा कि वह एक ऐसे दम्पति को जानता है जो उनके लिए काम करने को राजी है और उसने इन दोनों को तुर्चि फाटा बुलाया। माने ने उन्हें 20,000 रूपये एडवांस लाने के लिए भी कहा। जब होटल कारोबारी और उनकी पत्नी बताए हुए स्थान पर पहुंचे तब माने और उसके आदमियों ने उन्हें बुरी तरह पीटा और महिला के सोने के गहनों के अलावा उनके पास मौजूद नकदी को भी लूट लिया।

गाड़ी में किया गैंगरेप, धमकी भी दी

बदमाशों ने पति को बांधकर वाहन के अंदर बंद कर दिया और फिर कथित रूप से महिला के साथ दुष्कर्म किया। अपराध को अंजाम देने के बाद वे भाग गए। हमलावरों ने उन्हें धमकाया कि वे पुलिस के पास न जाएं क्योंकि वे इस स्थान में काफी प्रभावशाली हैं और कोई भी उनकी बात नहीं सुनेगा। बाद में दम्पति ने तासगांव पुलिस स्टेशन तक पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। महिला ने प्राथमिकी में आठ में से चार आरोपियों मुकुंद माने, सागर, जावेद खान और विनोद का नाम दर्ज कराया है।

48 घंटे से खाली हाथ है पुलिस

घटना के लगभग 48 घंटे बाद भी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विजया राहतकर ने सांगली के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर व्यक्तिगत रूप से मामले की जांच करने और विस्तृत रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

हेमा मालिनी ने मथुरा से भरा पर्चा, कहा-ये मेरा आखिरी चुनाव, सीएम योगी ने समर्थन में की जनसभा

Published

on

मथुरा। अभिनेत्री व मौजूदा सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए यहां से अपना नामांकन पत्र भरा। इससे पहले हेमा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बांके बिहारी मंदिर में दर्शन किए। योगी ने बांके बिहारी मंदिर की विजिटर बुक में संदेश भी लिखा और केंद्र में भाजपा की जीत के लिए आशीर्वाद भी मांगा। हेमा मालिनी ने कहा, “उन्हें ब्रजवासियों का पूरा आशीर्वाद मिलेगा। वह मुहूर्त देख कर आईं हैं। पूरी पार्टी उनके साथ है।

ये मेरा आखिरी चुनाव

अपना नामांकन दाखिल करने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंची हेमा मालिनी से जब मीडिया ने पूछा कि क्या अगला चुनाव भी मथुरा से लड़ेंगी तो उन्होंने कहा कि अगला चुनाव कहीं से नहीं लड़ूंगी। उन्होंने कहा ये उनका आखिरी चुनाव है। हेमा मालिनी ने कहा कि वह ब्रज से प्रेम करती हैं और हमेशा करती रहेंगी।

हेमा मालिनी के समर्थन में योगी ने किया जनसभा को संबोधित

मुख्यमंत्री याेगी आदित्य नाथ ने कान्‍हा की नगरी मथुरा में सोमवार को सेठ बीएन पौद्दार इंटर कॉलेज के मैदान में पार्टी उम्मीदवार सांसद हेमा मालिनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तबाही का नाम कांग्रेस है। आतंकवादियों की सरपरस्त है। उनको बिरयानी खिलाती है, लेकिन भाजपा की मोदी सरकार उनको गोलियां खिलाती है। सपा, बसपा, रालोद और कांग्रेस को चोर बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी है ताे सब मुमकिन है। कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकार यमुना को निर्मल नहीं कर सकी। कहते थे कि यह यमुना गंगा कभी साफ नहीं हो सकती है, लेकिन मोदी सरकार ने इसको भी मुमकिन करके दिखाया।

योगी ने दिया नया नारा

मुख्यमंत्री ने मंच से नारा दिया कि कांग्रेस, बसपा सपा आई, चोर चोर हैं सब भाई। आज सभी मोदी के खिलाफ एक जुट हो गए हैं। लोकदल भी इनके साथ मिल गया है। योगी ने रालोद से भी पूछा कि जब सपा मुजफ्फरपुर में निर्दोष लोगों को मरवा रही थी, तब रालोद चुप क्यों था।

तबाही का नाम है कांग्रेस, आतंकवादियों की सरपरस्‍त: सीएम याेगी

हेमा को जिताने की अपील की

सांसद हेमामालिनी को लेकर उन्होंने कहा कि वह 250 बार मथुरा आई, लेकिन सोनिया गांधी ओर राहुल गांधी के सांसद होने के कार्यकाल का गिना जाए तो वह पचास बार भी रायबरेली और अमेठी नहीं गए हैं। अंत में उन्होंने सभा में सांसद हेमामालिनी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि सपा, बसपा, रालोद के गठबंधन को सिरे से खरिज कर मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाए। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

देश

फेसबुक पर महिला टीचर से हुई दोस्ती, 5 साल तक किया बलात्कार, 2 बार कराया जबरन अबॉर्शन

Published

on

मुंबई। मुंबई पुलिस ने एक 26 साल की महिला के साथ करीब 5 साल तक बलात्कार करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी ने फेसबुक के जरिए दोस्ती की थी फिर संबंध बनाए और ब्लैकमेल कर 5 साल तक यौन शोषण किया। इस बीच महिला 2 गर्भवती हुई तो जबरन अबॉर्शन भी करवा दिया। काफी प्रेशर बनाए जाने के बाद आरोपी ने सगाई कर ली थी, लेकिन शादी से इनकार कर दिया। विले पारले पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर लक्ष्मण चौहान ने कहा है कि रेप और अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज किया गया है।

पुलिस ने पीड़ित महिला को धमकाने के लिए आरोपी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी फरार है। पीड़ित महिला ने बताया है कि 2014 से 2019 के बीच उसके साथ रेप हुआ। 28 साल के आरोपी व्यक्ति ने महिला के कई आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए थे। वीडियो के जरिए वह पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था।

होटल में किया रेप, फिर बनाने लगा बहाना

मुंबई के विले पारले पुलिस के मुताबिक, महिला पेशे से टीचर है और उसकी मुलाकात 28 साल के आरोपी व्यक्ति से फेसबुक के जरिए हुई थी। फेसबुक पर आरोपी और पीड़ित महिला पहले दोस्त बने थे। ये बात साल 2012 की है। इसके बाद आरोपी ने उससे शादी का वादा किया और मुंबई के विले पारले के एक होटल में रेप किया। पीड़ित महिला जब भी पूछती थी कि वह कब अपने घर वालों को उनके बारे में बताएगा, आरोपी देरी करता था और बहाने बनाता था।

दो बार कराया अबॉर्शन

आखिरकार महिला ने सुसाइड की धमकी दी। इसके बाद आरोपी सगाई करने पर राजी हो गया। इसके बाद दोस्तों की उपस्थिति में सगाई हुई, लेकिन आरोपी के पैरेंट्स को सूचना नहीं दी गई थी। आरोपी ने महिला को 2015 और 2017 में अबॉर्शन कराने पर भी मजबूर किया। जब महिला ने अबॉर्शन कराने से इनकार किया तो आरोपी ने उसके आपत्तिजनक वीडियो रिलीज कर देने की धमकी दी थी। इसी वजह से उसे दूसरी बार भी अबॉर्शन कराना पड़ा।

धमकाया और प्रताड़ित किया

2019 तक आरोपी शादी की बात डालता रहा था। वह पहले अपनी बहन की शादी की बात किया करता था। वह यह भी कहता था कि महिला के दूसरी जाति से होने से भी दिक्कत हो रही है।हालांकि, वह महिला से शारीरिक संबंध बना रहा था। जब फरवरी में महिला ने आरोपी के रिश्तेदारों से संपर्क किया तो उन्होंने महिला को ही धमकाया और प्रताड़ित किया। कथित तौर पर लड़के के पिता ने उसे कमरे में बंद कर दिया। काफी चिल्लाने के बाद ही कमरा खोला। इसके बाद आरोपी ने महिला को प्रताड़ित किया और शादी करने से इनकार कर दिया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मुख्य आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

देश

यूपी की इस लोकसभा सीट से कांग्रेस ने बदला अपना उम्मीदवार, अब यह दिग्गज नेता लड़ेगा चुनाव

Published

on

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने सोमवार को यूपी की अमरोहा सीट से अपने उम्मीदवार को बदल दिया है। कांग्रेस ने पहले पूर्व सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी को प्रत्याशी घोषित किया था लेकिन करीब 36 घंटे बाद ही उनका टिकट काटकर सचिन चौधरी को उम्मीदवार घोषित कर दिया गया है। हालांकि राशिद अल्वी ने अपने स्वास्थ्य का हवाला देकर अमरोहा की सीट पर लड़ने से इंकार कर दिया है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्वी, पहली लिस्ट में नाम न होने से भी नाराज चल रहे थे। उनका नाम पार्टी की 8वीं सूची में आया था।

Loksabha Election 2019 :कांग्रेस ने 36 घंटे में बदला अमरोहा का प्रत्याशी, राशिद अल्वी की जगह सचिन चौधरी

सचिन चौधरी की फाइल फोटो

दानिश को मिल सकता है फायदा

गौरतलब है कि अमरोहा से हाल ही में अल्वी को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार घोषित किया था। अमरोहा सीट से भाजपा ने कंवर सिंह तंवर और बसपा ने दानिश अली को मैदान में उतारा है। दानिश अली, पिछले दिनों जद (एस) से बसपा में शामिल हुए थे। अमरोहा सीट पर जातीय समीकरण देखें तो यहां 20 फीसदी से ज्यादा आबादी मुस्लिम है। ऐसे में राशिद अल्वी के तौर पर कांग्रेस के पास एक मजबूत चेहरा था। लेकिन अब सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार दानिश अली को फायदा मिल सकता है।

चारों सीटों पर मुस्लिम मतदाता सबसे बड़ा निर्णायक

पश्चिमी यूपी के चारों लोकसभा क्षेत्रों में मुसलमान वोट न सिर्फ निर्णायक भूमिका में है, बल्कि वह नेतृत्व करता भी नजर आता है। मुरादाबाद सीट पर 45 फीसदी, बिजनौर सीट पर 38 फीसदी, सहारनपुर सीट पर 39 फीसदी और अमरोहा सीट 37 फीसदी मुसलमान है।

राशिद अल्वी नहीं लड़ेंगे चुनाव, अब उनकी जगह अमरोहा से सचिन चौधरी होंगे कांग्रेस के उम्मीदवार

राशिद अल्वी फाइल फोटो

मुरादाबाद में भी बदल चुका है प्रत्याशी

इससे पहले मुरादाबाद सीट पर भी ऐसा ही देखने को मिला। जब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को मुरादाबाद से प्रत्याशी घोषित किया गया था, लेकिन अब वह ये सीट छोड़कर फतेहपुर सीकरी पहुंच गए।  जिसके बाद यहां मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी को उम्मीदवार घोषित करना पड़ा। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Uncategorized4 hours ago

कन्नौज : डीजे, डीएम और एसपी ने किया जेल का निरीक्षण, बोले-कैदियों को मीनू के हिसाब से मिले भोजन, साफ-सफाई का रहे ध्यान

राज्य4 hours ago

कन्नौज : उम्मीदवारों को आय-व्यय का लेखाजोखा छपवाना और टीवी पर भी दिखाना होगा

राज्य5 hours ago

कन्नौज : मास्टर ट्रेनर्स को समझाए गए निर्वाचन् प्रशिक्षण के गुर

देश6 hours ago

हेमा मालिनी ने मथुरा से भरा पर्चा, कहा-ये मेरा आखिरी चुनाव, सीएम योगी ने समर्थन में की जनसभा

राज्य6 hours ago

बहराइच : विश्व के सबसे बड़े लोकतन्त्र का अभिन्न अंग होना गौरव की बात : शम्भु कुमार 

राज्य6 hours ago

बलरामपुर : अनियंत्रित बस पलटी, तीन दर्जन घायल, छह की हालत गंभीर

राज्य6 hours ago

बलरामपुर : जांच में दोषी पाए जाने पर रेंजर निलंबित, जांच जारी

राज्य7 hours ago

अयोध्या : कॉन्स्टेबल ने अपने एसएसआई को दी गाली और धमकी, रिपोर्ट दर्ज, निलम्बन का खतरा

राज्य7 hours ago

सुल्तानपुर : शौच के लिये निकली महिला की ट्रेन से कटकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

देश7 hours ago

फेसबुक पर महिला टीचर से हुई दोस्ती, 5 साल तक किया बलात्कार, 2 बार कराया जबरन अबॉर्शन

वीडियो8 hours ago

सारा अली खान ने सबके सामने की ऐसी हरकत कि मुंह बंद करने लग गए कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

मनोरंजन8 hours ago

एसिड अटैक पीड़िता पर बन रही है फिल्म छपाक, कहानी सुनकर रो पड़ी दीपिका पादुकोण, निभाएंगी किरदार

देश9 hours ago

यूपी की इस लोकसभा सीट से कांग्रेस ने बदला अपना उम्मीदवार, अब यह दिग्गज नेता लड़ेगा चुनाव

टेक्नोलॉजी10 hours ago

भारत में लांच हुआ Moto G7 और Motorola One स्मार्टफोन्स, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

देश10 hours ago

योगी के मंत्री ने प्रियंका गांधी को बताया साइबेरियन पक्षी, कहा-‘बाबर का निशान ढूंढने जा रहीं अयोध्या’

देश10 hours ago

राहुल का बड़ा ऐलान, सरकार बनने पर गरीबों को हर महीने देंगे 6 हजार रुपए, कुछ यूं समझे पूरी स्कीम

बिज़नेस11 hours ago

लाल निशान में खुले शेयर बाजार, सेंसेक्स और निफ्टी हुआ धड़ाम

लाइफ स्टाइल11 hours ago

पेल्विक टीबी से ग्रस्त महिलाएं नहीं कर पाती हैं गर्भधारण, जानें कैसे होती है ये बीमारी और बचने का तरीका

हेल्थ3 weeks ago

मर्दों के लिए खास : स्पर्म काउंट बढ़ाने के लिए खाएं ये असरदार चीजें

देश3 weeks ago

जानिए कौन है ये महिला, जो जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन को वाघा बॉर्डर तक छोड़ने आई?

देश4 weeks ago

ब्रेकिंग न्यूज़ : भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनन्दन को कल रिहा करेगा पाकिस्तान : इमरान खान

देश3 weeks ago

अपने ही पायलट की मौत को छिपा रही पाक सेना, भारतीय समझ पाकिस्तानियों ने मार डाला था

हेल्थ4 weeks ago

सुबह खाली पेट लहसुन खाने के होते हैं ये जबरदस्त फायदे, आप भी जानें

देश2 days ago

सपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मुलायम सिंह का नाम नहीं, देखें कौन-कौन हैं शामिल

देश4 weeks ago

पाकिस्तान में घुसकर भारतीय विमानों ने जैश के ठिकानों पर की भारी बमबारी, 300 आतंकी मारे गए

राज्य4 weeks ago

यूपी की सभी लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के लड़ने की तैयारी से सपा परेशान, रामगोपाल यादव ने दी धमकी

देश1 week ago

पिता ने जबरन करा दी नाबालिग लड़की की अधेड़ से शादी, सुहागरात पर हुआ बड़ा खुलासा

देश2 weeks ago

इस लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा, लेंगे इन दो पार्टियों का सहयोग! 

देश3 weeks ago

अपनी ही नाबालिग बेटी से देह व्यापार कराती थी मां, अलग-अलग तस्वीरें भेज बुलाए जाते थे ग्राहक

राज्य2 weeks ago

आजमगढ़ से अखिलेश यादव लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस करेगी समर्थन!, जानिए इस सीट का जातीय समीकरण

देश1 week ago

समाजवादी पार्टी ने जारी की 4 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, जानिए किस सीट से किसको मिला टिकट

देश4 weeks ago

पाकिस्तानी सेना का दावा, भारत के दो पायलट हमारे कब्जे में, जारी किया वीडियो

देश3 weeks ago

वतन वापस लौटे विंग कमांडर अभिनंदन, अटारी-वाघा बॉर्डर पर गूंजा-हे शूर वीर तुम्हारा अभिनंदन…महाअभिनंदन

देश3 weeks ago

यूपी की 11 व गुजरात की 4 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवारों के नाम, देखें लिस्ट

देश4 weeks ago

वायुसेना का चॉपर क्रैश, दोनों पायलट शहीद, देखें फोटो में कैसे धू-धू कर जल गया विमान

देश3 weeks ago

Breaking news : मीडिया रिपोर्ट्स में दावा, भारत की एयर स्ट्राइक में मारा गया जैश सरगना मसूद अजहर

Trending