आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, जमानत पर सुनवाई कल

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
 
Aryan Khan drag case pic 2.jpg
आर्यन खान

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों ने सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक की कस्टडी मांगी थी लेकिन अदालत ने कस्टडी देने से इनकार कर दिया। उधर सूत्रों मानें तो बेटे आर्यन के मामले की सुनवाई के दौरान बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ट्राइडेंट होटल में मौजूद रहे। शाहरुख सुनवाई की पल-पल की जानकारी लेते रहे। 

सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से जमानत पर भी सुनवाई करने की अपील की। इसका एएसजी अनिल सिंह ने विरोध किया। कोर्ट ने भी जमानत पर आज सुनवाई करने से मना कर दिया। अब शुक्रवार सुबह 11 बजे जमानत पर सुनवाई होगी।

सुनवाई के दौरान आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से कहा कि 2 रातों से आर्यन से पूछताछ नहीं हुई, फिर NCB आर्यन की कस्टडी क्यों मांग रही है। मानशिंदे ने कहा कि NCB बार-बार कह रही है कि वह मुख्य आरोपी तक पहुंचना चाहती है, लेकिन तब तक आर्यन को बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता।

आरोपियों में से सबसे पहले अचित कुमार के केस की सुनवाई हुई। उन्हें 9 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में भेज दिया गया है। अचित की गिरफ्तारी आर्यन के बयान के आधार पर की गई थी।