Friday, October 7, 2022
spot_img
Homeराज्यIndependence Day: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क में फहराया...

Independence Day: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क में फहराया तिरंगा, कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

Lucknow। स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर सपा प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र पार्क में ध्वजारोहण किया। अखिलेश यादव ने 15 अगस्त को पूरे देशवासियों को मुबारकबाद दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।

अखिलेश यादव ने कहा आजादी को लेकर के ना जाने कितने लोग शहीद हुए। लोगों ने अपनी जान तक निछावर कर दी। आज 15 अगस्त की आजादी की खुशियां मना रहे हैं। उन शहीदों को भी हम याद करते हैं। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने आजादी के आंदोलन से जोड़ने का काम किया। ऐसा समय आया जब अंग्रेजों को भारत छोड़ना पड़ा। आज हम आजादी की खुशियां मना रहे हैं। खुशी के समय पर आजादी के संकल्पों को याद दिला रहे हैं। देश के सामने चुनौतियां भी हैं। चिंता का विषय भी है महंगाई चरम सीमा पर है। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर हमारा देश बहुत पीछे है।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे देश में बेरोजगारी कम हो। डिजिटल के दौर में हमारी डेमोक्रेसी कितनी सुरक्षित है। जहां हमारे देश का इतना मजबूत लोकतंत्र है। हमारा देश दुनिया में आगे बढ़ता हुआ नजर आएगा। हम खुशियां मना रहे हैं हमें ऐसी चिंता भी करनी चाहिए। देश में जाति का भेदभव कैसे दूर होगा। समाजवादियों ने हमेशा राष्ट्रीय त्योहारों को मनाया है। 15 अगस्त को 26 जनवरी हो बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments