Saturday, May 21, 2022
spot_img
HomeखेलICC Women's Cricket World Cup: भारत को मिली दूसरी हार, इंग्लैंड ने...

ICC Women’s Cricket World Cup: भारत को मिली दूसरी हार, इंग्लैंड ने 4 विकेट से हराया

माउंट माउंगानुई। आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप (ICC Women’s Cricket World Cup) में भारतीय टीम को दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैड ने टीम इंडिया को 4 विकेट से हरा दिया। हालांकि इंग्लैंड की टीम को तीन मैचों में हारने के बाद जीत नसीब हुई है।

बता दें कि भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को हराया था, इसके बाद दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और फिर इसके बाद भारत ने वेस्टइंडीज को मात दी थी।

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही और टीम ने पहले आठ ओवर में ही केवल 28 के कुल योग पर यास्तिका भाटिया (08), मिताली राज (01) और दीप्ती शर्मा (00) का विकेट खो दिया। हालांकि इसके बाद भारतीय टीम इन झटकों से उबर नहीं सकी और 36.2 ओवर में 134 रनों पर सिमट गई। भारत की तरफ से स्मृति मंधाना ने सर्वाधिक 35, रिचा घोष ने 33 और झूलन गोस्वामी ने 20 रन बनाए।

इंग्लैंड की तरफ से कैरोलेट डीन ने 4, अन्ना श्रुबोले ने 2 व इक्लेस्टोन और केथ क्रॉस ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में इंग्लैंड ने 31.2 ओवर में 6 विकेट पर 136 रन बनाकर मैच जीत लिया। इंग्लैंड की तरफ से कप्तान हीथर नाइट ने नाबाद 53 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। नाइट के अलावा नताली स्किवर ने 45 रन बनाए, जबकि सोफिया डंकले ने 17 रनों की पारी खेली। भारत की तरफ से मेघना सिंह ने 3, झूलन गोस्वामी, राजेश्वरी गायकवाड़ और पूजा वस्त्रकार ने 1-1 विकेट लिया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments