Tuesday, June 28, 2022
spot_img
Homeदेशहैदराबाद : मर्सिडीज़ कार में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, घर छोड़ने के...

हैदराबाद : मर्सिडीज़ कार में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, घर छोड़ने के बहाने दिया वारदात को अंजाम

हैदराबाद। हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ मर्सिडीज़ में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एक विधायक के बेटे समेत सभी आरोपी नाबालिग हैं और 11वीं तथा 12 वीं कक्षा के छात्र हैं। घटना 28 मई यानी शनिवार की है, लेकिन लड़की के पिता ने बुधवार 1 जून को आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि, पुलिस इस गैंगरेप में उसके शामिल होने की अभी पुष्टि नहीं कर रही है। वहीँ इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। एफआईआर में बताया गया है कि 28 मई को 17 साल की बेटी हाई प्रोफाइल पार्टी में गई थी। यह पार्टी उनकी बेटी के दोस्त सूरज और हादी ने एम्नेशिया एंड इनसोम्निया पब में रखी थी। शाम 5:30 बजे वह घर के लिए निकली। पब में मिले आरोपियों ने उससे कहा कि वे उसे घर छोड़ देंगे। इसलिए वह कार में बैठ गई। जिसमें पहले ही 3-4 लड़के बैठे थे।

पिता ने बताया कि उनकी बेटी के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। घटना के बाद से ही पीड़िता सदमे में है। वह पूरी घटना का खुलासा नहीं कर पा रही है। पीड़िता के पिता ने कहा कि मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए। इधर, मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने कहा कि जब कार अंधेरे में सुनसान जगह पर रुकी तो इन लड़कों ने एक के बाद लड़की से साथ मारपीट की। पुलिस के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने से पहले सभी आरोपी एक पेस्ट्री की दुकान पर गए थे।

पुलिस के मुताबिक पार्टी में पीड़िता के साथ विधायक के बेटे के अलावा अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष का बेटा भी शामिल था। फिलहाल, पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान कर सकती है और उसका नाम भी बता सकती है। बताया जा रहा है कि ये आरोपी भी नाबालिग है। लड़की के बयान के बाद पुलिस ने धाराओं को बदलकर रेप केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान करने के लिए पब में पार्टी में शामिल लोगों और वहां काम करने वाले लोगों से पूछताछ की गई है।

पब मैनेजमेंट का कहना है कि यह नॉन एल्कोहॉलिक पार्टी थी। जहां आए लोगों को शराब नहीं सर्व की गई। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments